घुमारवीं में खुलेगा निगम का कैश काउंटर: खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग

Spread the love
THE NEWS WARRIOR
21/04/2022

घुमारवीं में हिमाचल पथ परिवहन निगम का खुलेगा कैश काउंटर

समीक्षा बैठक में खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजेंद्र गर्ग द्वारा संबंधित विभाग के अधिकारियों को जारी किए निर्देश

अब परिचालकों को नहीं जाना पड़ेगा बिलासपुर

घुमारवीं:-

घुमारवीं को सब-डिपो की सौगात मिलने के बाद अब घुमारवीं में हिमाचल पथ परिवहन निगम का कैश काउंटर खुलेगा। इसके लिए खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजेंद्र गर्ग संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं। मंत्री राजेंद्र गर्ग मंगलवार को लोक निर्माण विभाग, वन विभाग व हिमाचल पथ परिवहन निगम के अधिकारियों के साथ विकासात्मक कार्यों की समीक्षा बैठक की।

परिचालकों को नहीं जाना पड़ेगा बिलासपुर 

मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि कैश काउंटर खुल जाने से निगम के परिचालकों को बिलासपुर नहीं जाना पड़ेगा, इससे समय की बचत होगी साथ ही कोई बस रूट भी प्रभावित नहीं होगा। इसके अलावा बैठक में उन्होंने विभागीय अधिकारियों को आपस में समन्वय बनाकर निर्माण कार्यों में तेजी लाने और तय समय सीमा में पूरा करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में विकासात्मक कार्यों के लिए धन का नहीं कोई अभाव 

मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि क्षेत्र का कोई भी गांव सड़क के बिना नहीं रहेगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में विकासात्मक कार्यों के लिए धन का कोई अभाव नहीं है। सड़कें गांव की जीवन रेखाएं होती हैं। इन्हीं से विकास संभव हो सकता है। उन्होंने सभी लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि एकजुट होकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सहयोग प्रदान करें, ताकि विभाग अनावश्यक विवादों में न पड़े।

जनहित में शीघ्र निपटा लें विवाद

जब कोई मामला विवाद में पड़ जाता है तो गांव का विकास रुक जाता है। यदि कहीं पर छोटा मोटा विवाद हो तो उसे जनहित में शीघ्र निपटा लें ताकि क्षेत्र का विकास न रुके। इस अवसर पर विभागीय अधिकारियों के साथ चुनाव क्षेत्र में चल रहे अन्य विकासात्मक कार्यों की चर्चा की।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े………………

द न्यूज़ वॉरियर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: डॉ सुतांशु बासु से जानें क्या हैं हर्निया के कारण, लक्षण, और उपचार ?