Latest news ! भराड़ी में पांच साल का बच्चा छर्रे लगने से घायल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 54 Second

The news warrior

29 सितंबर 2023

बिलासपुर : उपमंडल घुमारवीं के भराड़ी थाना के तहत हरितल्यांगर (जोहड़ी) गांव में पांच साल के बच्चे को बंदूक के छर्रे लग गए जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया । बच्चे का आईजीएमसी में उपचार चल रहा है ।

पुलिस ने साक्ष्य बरामद किए

जब यह वारदात घटित हुई उस समय बच्चे के साथ उसका दादा कमल भी मौजूद था। यह घटना बुधवार को रात 10:30 बजे पेश आई है । मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने बताया कि घटनास्थल से छह कारतूस, एक बंदूक, 22 डेटोनेटर समेत अन्य साक्ष्य बरामद किए हैं ।

बच्चे के दादा से पूछताछ जारी

डीएसपी घुमारवीं ने बताया कि गुरुवार को मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई शुरू कर दी गई है । वहीं मामले की जांच के लिए बच्चे के दादा को शुक्रवार को पूछताछ के लिए पुलिस थाना लाया गया है ।

 

डॉक्टरों ने दी पुलिस को सूचना

हैरानी की बात यह है कि बच्चे को इस वारदात के बाद घायल अवस्था में शिमला पहुंचा दिया गया लेकिन पुलिस को इसकी जरा भी भनक नहीं लगी । इसकी सूचना आईजीएमसी के डॉक्टरों ने पुलिस को दी । जिसके बाद पुलिस की एक टीम शिमला पहुंची और दूसरी टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए । पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है ।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Latest news ! फर्जी CBI अधिकारी बनकर लोगों को बनाता था ठगी का शिकार, पुलिस ने दबोचा

Spread the loveThe news warrior 29 सितंबर 2023 मंडी : लोगों को ठगी का शिकार बनाने के लिए शातिर अब नए नए पैंतरे अपना रहे हैं जिससे लोग उनके जाल में फस रहे हैं । ताजा मामले में मंडी में साइबर पुलिस टीम मंडी ने एक फर्जी सीबीआई अधिकारी को […]