Latest news! नकली पुलिस बनकर बदमाशों ने कारोबारी से ठगे 1 लाख रुपए, तीन अरेस्ट

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 17 Second

 

The news warrior

9 सितंबर 2023

सोलन : हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के अर्की में एक कारोबारी के साथ नकली पुलिस बनकर आए बदमाशों द्वारा एक लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य नाबालिग आरोपी भी इस वारदात में शामिल है । कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों आरोपियों को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है ।

 

गाड़ी में बिठाकर ले गए जंगल

पुलिस को दी शिकायत में सुरेंद्र कुमार निवासी अर्की ने बताया कि उसकी दुकान पर कार्यरत मस्त राम ने बताया कि दुकान में खुफिया पुलिस विभाग में कार्यरत लोग आए हैं और दुकान में पड़े कैश को कब्जे में ले लिया है। उसके बाद उन्होंने मस्त राम से फोन करवाया और जल्दी दुकान में आने को कहा। जब वह दुकान पर पहुंचा तो उन तीन लोगों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट की। उसके बाद एक युवक काले रंग की गाड़ी लेकर आया और इन दोनों को जबरन गाड़ी में बिठा लिया और कांगरी धार ले गए।

 

जान से मारने की दी धमकी

वहां जाकर और पैसे की मांग की। पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित व्यक्ति ने सात सितंबर उनको उनकी मांग के अनुसार एक लाख रुपए दिए। आरोपियों ने धमकी दी कि अगर इस बारे में उसने किसी को भी बताया तो झूठे केस में फंसा देंगे। इसके बाद थाना अर्की में केस दर्ज किया गया।

 

मामले की पुष्टि एसपी सोलन गौरव सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Latest news ! बरठीं आईटीआई में इस दिन लगेगा रोजगार मेला

Spread the love The news warrior 10 सितंबर 2023 बिलासपुर : बेरोजगार युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है । बरठीं आईटीआई में एमएनसी कंपनी ग्रिंडवेल नॉर्टन बद्दी बरोटीवाला 13 सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन करने जा रही है ।   इन ट्रेड के उम्मीदवार ले सकते भाग आईटीआई बरठीं […]

You May Like