CISF के अस्सिटेंट कमांडेट के रिक्त पदों पर निकली भर्ती ऐसे करे आवेदन

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 55 Second

 नई दिल्ली 

संघ लोक सेवा आयोग ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, असिस्टेंट कमांडेंट के खाली  पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. भर्ती के लिए  इच्छुक उम्मीदवार संघ लोक सेवा आयोग  की ऑफिशियल वेबासइट upsc.gov.in के माध्यम से 21 दिसंबर, 2021 तक भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती प्रक्रिया डिपार्टमेंट एग्जाम के तहत की जाएगी.


जानकारी के अनुसार भर्ती की ऑफिशियल नोटिफिकेशन से मिली सूचना के तहत रिक्त पदों की  कुल संभावित संख्या 19 है. इनमें से अनारक्षित वर्ग के लिए 14 पद, एससी वर्ग के कैंडिडेट्स के लिए और एसटी वर्ग के कैंडडिटेस के लिए 2 पद रिक्त हैं. रिक्त पदों की पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख कर पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है . आवेदन की अंतिम तिथी  21 दिसंबर तक है

भर्ती के लिए इच्छुक कैंडिडेट इस प्रकार आवेदन कर सकते है

1: उम्मीदवार संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं.
2: वेबसाइट पर दिए गये लिंक ‘CISF AC Recruitment Notification 2021’ पर क्लिक करें.
3: उम्मीदवार मांगी गई जानकारी को दर्ज करें.
4: आवेदन शुल्क का भुगतान करके अपने आवेदन पत्र को भरें.

उम्मीदवार भरे हुए आवेदन पत्र को डाउनलोड करके  उसका एक प्रिंट आउट लेकर उसे  निर्धारित पते ‘ महानिदेशक, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, 13, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली 110003’ पर भेज दें . ज्यादा जानकारी के लिए  उम्मीदवार एग्जाम शेड्यूल से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें कर सकते है .

जानकारी के अनुसार उम्मीदवारों के लिए ई-प्रवेश पत्र परीक्षा की तारीख से दो सप्ताह पहले संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की वेबसाइट upsc.gov.in पर अपलोड कर दिए जाएंगे. तथा उम्मीदवारों  को खुद ही डाउनलोड करके निकलवाना होगा .आयोग द्वारा किसी भी कैंडिडेट को एडमिट कार्ड डाक द्वारा नहीं भेजा जाएगा.

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नौकरी चाहिए तो 9 को आइए घुमारवीं कॉलेज, 312 पदों के लिए रोज़गार मेले का आयोजन

Spread the love  नौकरी चाहिए तो 9 को आइए घुमारवीं कॉलेज, 312 पदों के लिए रोज़गार मेले का आयोजन    बिलासपुर – कोरोना काल के दौरान बेरोजगार हुए युवाओं के लिए अब रोजगार का सुनहरा मौका। बिलासपुर जिला के घुमारवीं कॉलेज में 9 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया […]

You May Like