IGNOU- कोरोना से स्थगित दिसंबर 2021 टर्म की परीक्षा अब होगी 04 मार्च को

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 18 Second

 डॉ राकेश कुमार वर्मा

IGNOU अध्ययन केंद्र तल्याणा के समन्वयक

 

IGNOU- कोरोना से स्थगित दिसंबर 2021 टर्म की परीक्षा अब होगी 04 मार्च को 

The News Warrior

बिलासपुर  12 फ़रवरी

IGNOU की  दिसंबर 2021 टर्म की परीक्षा कोविड 19 के बढ़ते मामलों के कारण स्थगित कर दी गई थी। covid -19 के मामलों में आई कमी के बाद अब यूनिवर्सिटी की तरफ से यह परीक्षा 04 मार्च 2022 को होगी । जिसकी अधिसूचना IGNOU की तरफ से आ गई है.

IGNOU अध्ययन केंद्र तल्याणा के समन्वयक डॉ राकेश कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की परीक्षा की डेट शीट के लिए परीक्षार्थी IGNOU की वेबसाइट को देखते रहे तथा परीक्षार्थी के हाल टिकट की जानकारी परीक्षा शुरू होने से 7 दिन पहले IGNOU वेबसाइट पर डाल दी जायेगी।

इसके आगे डॉ राकेश वर्मा ने बताया कि सत्र जनवरी 2022 की नई एडमिशन/ वह पुनः पंजीकरण की तारीख भी 21 फरवरी तक बढ़ा दी गई है तो ऑनलाइन माध्यम से IGNOU वेबसाइट पर जाकर अपनी एडमिशन कर सकते है । साथ मे डॉ राकेश वर्मा ने बताया कि जिन विद्यार्थियों ने अपना पुनः पंजीकरण नहीं करवाया है वह भी 21 फरवरी तक अपना पुनः पंजीकरण करवा लें।

इसके साथ मे और जानकारी सांझा करते हुए उन्होंने बताया कि शिक्षार्थी अपनी व्यक्तिगत संपर्क कक्षाओ के लिए IGNOU रीजन सेन्टर शिमला की फेस बुक,वह अध्ययन केंद्र के व्हाट्सएप ग्रुप को देखे औऱ अधिक जानकारी के लिए अपने अध्ययन केन्द्र में संपर्क करे.

यह भी पढ़ें

17 फरवरी से शुरू होंगे शीतकालीन स्कूल , छोटे बच्चों पर कैबिनेट लेगी फैसला

 

 

यह रही IGNOU की नोटिफिकेशन 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

‘बेटे’ ने पाई शहादत - ‘बरात’ की तरह बैंड बाजे के साथ निकलेगी ‘अंतिम यात्रा’

Spread the love   बेटे ने शहादत का जाम पिया है इसलिए अंतिम यात्रा बरात के रूप में निकलेगी। बैंड बाजे के साथ बेटे को अंतिम सलामी दी जाएगी। ऐसी इच्छा शहीद अंकेश के पिता पांचा राम ने जाहिर की है। अपने घर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अंकेश […]

You May Like