बिलासपुर : ध्रुवा अकादमी के 19 विद्यार्थियों ने उत्तीर्ण की सैनिक स्कूल परीक्षा

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 0 Second

 

The news warrior 

27  फरवरी 2023

बिलासपुर :  सैनिक स्कूल के परिणाम में ध्रुवा अकादमी बिलासपुर के कई विद्यार्थियों ने सफलता पाई है। सैनिक स्कूल का परिणाम शनिवार को घोषित हुआ । अकादमी के प्रबंधक अक्षय कुमार ने बताया कि वर्ष 2022-23 में विद्यार्थियों को सैनिक स्कूल परीक्षा की तैयारी करवाई थी, जिसमें कक्षा छठी व 9वीं के 21 विद्यार्थी सम्मिलित थे।

 

यह भी पढ़ें : राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला की बिगड़ी तबीयत , नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती

 

इन विद्यार्थियों ने उत्तीर्ण की परीक्षा

सफलता पाने वालों में अद्विक (275- ऑनलाइन टैस्ट सीरीज), शौर्य पाठक( 223 -ऑफलाइन), अभिमन्यु (214- ऑनलाइन), अपूर्व (238-ऑफलाइन), ज्योत्सना (ऑफलाइन), आयुष (ऑफलाइन), गौरी (ऑनलाइन), शौर्य ठाकुर(ऑनलाइन), अक्षन (ऑफलाइन), अक्षांत (ऑफलाइन), हर्षिता (ऑफलाइन), कृषिव ( ऑफलाइन), रुद्राश (ऑफलाइन), हरीषकेष (ऑफलाइन), शुभम (ऑफलाइन), उत्कर्ष (ऑफलाइन), आरुष(ऑफलाइन), अक्षित(ऑफलाइन), और हर्ष (ऑफलाइन) ने पेपर पास किया है ।

अकादमी के प्रबंधक ने बताया कि संस्थान में 21 विद्यार्थी सैनिक स्कूल की ऑनलाइन और ऑफलाइन कोचिंग ले रह थे जिनमें से 19 विद्यार्थियों ने यह परीक्षा उत्तीर्ण की है । अकादमी में 2023-24 के लिए भी विद्यार्थियों की जवाहर नवोदय परीक्षा की तैयारी करवा रहे हैं ।

 

यह भी पढ़ें : HRTC ड्राइवरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू , 7 मार्च आवेदन करने की अंतिम तिथि

 

1 मार्च से शुरू हो रहा है नया बैच

संस्थान गत चार वर्ष से  (टेट , टीजीटी, मेडिकल , नॉन मेडिकल , आर्ट्स , जे.बी.टी. , जे. ई. ई. , अगनिवीर) कई परीक्षाओं में अपना बेहतर योगदान दे रहा है, बाकी परीक्षाओं में और भी बेहतर रिजल्ट की अपेक्षा है। आगामी 2023 की एच.पी. टैट, टी.जी.टी. परीक्षा के लिए ध्रुवा अकादमी में 1 मार्च, 2023 से नया बैच शुरू हो रहा है और एन.ई.ई.टी., जे.ई.ई., क्रॅश कोर्स 30 मार्च, 2023 से नया बैज शुरू हो रहा है।

 

 

यह भी पढ़ें : कुमारसैन में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, पुलिस ने कब्जे में लेकर शुरू की जांच

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मैड़ी में सुप्रसिद्ध होला मोहल्ला मेला हुआ शुरू, उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब

Spread the love   The news warrior  27 फरवरी 2023 ऊना : उत्तरी भारत के सुप्रसिद्ध धार्मिक स्थल डेरा बाबा बड़भाग सिंह में होला मोहल्ला मेला सोमवार से शुरू हो गया है । 9 मार्च तक मनाए जाने वाले इस मेले के पहले ही दिन श्रद्धालुओं का खूब जनसैलाब उमड़ा। […]

You May Like