HPPSC ने कन्डक्टरों के 360 पदों पर भर्ती प्रक्रिया की शुरू, इस दिन तक करें आवेदन

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 29 Second

 

The news warrior

4 अप्रैल 2023

शिमला : हिमाचल प्रदेश में क्लास थ्री के हिमाचल पथ परिवहन निगम के कन्डक्टरों के पदों को भरने के आवेदन प्रक्रिया शुरु कर दी है । सोमवार को हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने कन्डक्टरों के 360 पदों को भरने के लिए अधिसूचना जारी कर दी है । इसके लिए इच्छुक पात्र ऑनलाइन 1 मई तक आवेदन कर सकते हैं । इसके बाद आवेदन लिंक निष्क्रिय हो जाएगा ।

 

इस श्रेणी के लिए इतने पद हैं आरक्षित

बता दें कि हिमाचल पथ परिवहन निगम के कन्डक्टरों के 360 पद भरे जाने हैं । इसमें से 130 पद अनारक्षित हैं । ईडब्ल्यूएस के लिए के 38 पद आरक्षित हैं , ओबीसी बीपीएल के लिए 13 पद , ओबीसी वर्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर के लिए 2 , एससी के लिए 73 पद , एससी बीपीएल के लिए 13 पद , एससी फ्रीडम फाइटर के लिए 4 , एसटी के लिए 15 और एसटी बीपीएल के लिए 5 पद इसके अतिरिक्त चार पद अनारक्षित फ्रीडम फाइटर के लिए आरक्षित हैं ।

 

 

पहले आवेदन किए गए आवेदक को नहीं भरना होगा परीक्षा शुल्क

जारी अधिसूचना के अनुसार जिन उम्मीदवारों ने एचपीएसएससी, हमीरपुर द्वारा पोस्ट कोड 1031 (कंडक्टर) के लिए जारी विज्ञापन के लिए पहले ही आवेदन कर दिया है, उन्हें परीक्षा शुल्क जमा करने की आवश्यकता नहीं होगी और उन्हें इसके लिए आयु सीमा में छूट मिलेगी । हालांकि, उन्हें एचपीपीएससी पोर्टल पर पंजीकरण के बाद नए ऑनलाइन भर्ती आवेदन जमा करने होंगे। इच्छुक पात्र उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट www.hp.gov.in/hppsc के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इससे संबंधित अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आयोग की वेबसाईट पर विज़िट किया जा सकता है ।

 

 

यह भी पढ़ें : ममता हुई शर्मसार, कंबल में लपेटकर बस में छोड़ दी दो दिन की नवजात बच्ची

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ट्रक के नीचे आई स्कूटी पर पीछे बैठी महिला, मौके पर ही मौत

Spread the love   The news warrior  4 अप्रैल 2023 कांगड़ा : हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के जयसिंहपुर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है । हादसे में ट्रक एक नीचे आने से महिला की मौत हो गई ।  हादसा पंचरुखी के गांव मनियाड़ा के पास हुआ।  पुलिस ने […]

You May Like