कौन हैं Twitter के नए CEO Parag Agrawal? जानें

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 2 Second

पराग अग्रवाल होंगे ट्विटर के नए सीईओ (CEO)

नई दिल्ली –  माइक्रो ब्लॉगिग साइट ट्विटर के सह संस्थापक जैक डार्सी ने ट्विटर कंपनी के सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया है उनके बाद अब पराग अग्रवाल को ट्विटर कंपनी ने अपना नया सीईओ घोषित किया है। आपको बता दे की इससे पहले पराग अग्रवाल ट्विटर कंपनी में CTO(chief technology officer ) के तौर पर कार्यरत थे । पराग अग्रवाल के सीईओ बनने पर Tesla के CEO ELON MUSK ने सराहा है उन्होंने ट्वीट के माध्यम से भारतीय टैलेंट की सराहना की ,Stripe कंपनी के CEO और को फाउंडर partrik collison ने Elon Musk के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि भारतीय टैलेंट से अमेरिका को काफ़ी फ़ायदा हुआ है।

“Partrick collison ने पराग अग्रवाल को सुभकमनाएं देते हुए लिखा “Google , Microsoft , Adobe , IBM , Palo,Alto , networks और अब ट्विटर को चलाने वाले सभी सीईओ भारत में ही पढ़े पले बड़े है , टेक की दुनिया में भारतीयो की इस चौंका देने वाली सफलता को देखकर मुझे खुशी हो रही है , बधाई हो पराग partrik collison के इस ट्विट का रिप्लाई करते हुए टेक एक्सपर्ट Elon Musk से सहमति जताई तथा भारतीय टैलेंट की तारीफ की।

पराग अग्रवाल ने ग्रेजुएशन आईआईटी bombay से किया है , standford University से डॉक्टरेंट की डिग्री हासिल की उसके बाद उन्होंने 2017में ट्विटर कंपनी को ज्वाइन किया और chief technology officer के तौर पर कार्य कर रहे है । ट्विटर को ज्वाइन करने से पहले वो Microsoft और yahoo के साथ काम कर चुके है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन लोकसभा में 2 और राज्यसभा में 1 नए बिल पेश होंगे

Spread the loveनई दिल्ली शीतकालीन सत्र की शुरुआत  के पहले दिन  ही 12 सांसदो को राज्यसभा से निलंबित किया जा चुका है।इन सांसदो पर मानसून सत्र में हंगामा करने को लेकर यह कार्यवाही हुई है ।लेकिन सूत्रों के अनुसार माना जा रहा है कि सांसदो का निलंबन वापस हो सकता […]

You May Like