यूक्रेन में भारतीय दूतावास ने जारी की एडवाइजरी, कहा जहां भी हो, सुरक्षित रहो, हालात अभी अनिश्चित

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 2 Second
THE NEWS WARRIOR
24 /02 /2022

अपने-अपने शहरों में लौटने की सलाह

यूक्रेन में तेजी से बिगड़ते हालात

भारतीय दूतावास भारतीयों से यूक्रेन छोड़कर भारत लौटने की अपील कर रहा

यूक्रेन:-

यूक्रेन में रूस के हमले के बाद भारतीय दूतावास ने कहा है कि कीव के पश्चिमी हिस्सों से यात्रा करने वालों सहित कीव की यात्रा करने वाले सभी लोगों को अस्थायी रूप से अपने-अपने शहरों में लौटने की सलाह दी जाती है।

यूक्रेन में तेजी से बिगड़ते हालात

रूस की सैन्य कार्रवाई के बाद यूक्रेन में तेजी से बिगड़ते हालात के बीच कीव स्थित भारतीय दूतावास ने नई एडवाइजरी जारी की है। इसमें यूक्रेन में रह रहे भारतीयों से कहा गया है कि वे जहां भी हों घर में रहें, शांत व सुरक्षित रहें। मौजूदा स्थिति अत्यधिक अनिश्चित है।

एडवाइजरी जारी
भारतीय दूतावास ने कहा है कि कीव के पश्चिमी हिस्सों से यात्रा करने वालों सहित कीव की यात्रा करने वाले सभी लोगों को अस्थायी रूप से अपने-अपने शहरों में लौटने की सलाह दी जाती है। दूतावास ने कहा है कि किसी भी अपडेट के लिए आगे की एडवाइजरी जारी की जाएगी। यूक्रेन स्थित भारतीय दूतावास लगातार यूक्रेन में रह रहे भारतीयों से यूक्रेन छोड़कर भारत लौटने की अपील कर रहा था। यूक्रेन के तेजी से बदलते हालात को देखते हुए दूतावास ने अब तक कई एडवाइजरी जारी की है।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ताबड़तोड़ मिसाइल हमले से दहली राजधानी कीव,यूक्रेन ने मांगी पीएम मोदी से मदद

Spread the love THE NEWS WARRIOR 24 /02 /2022 12 धमाकों से दहली राजधानी कीव ताबड़तोड़ मिसाइल हमले शुरू सात लोगों की मौत  यूक्रेन ने पीएम मोदी से मांगी मदद यूक्रेन:- राष्ट्रपति पुतिन द्वारा सैन्य कार्रवाई के आदेश के बाद रूस ने यूक्रेन पर ताबड़तोड़ मिसाइल हमले शुरू कर दिए […]

You May Like