साढे चार सालों में झंडूता चुनाव क्षेत्र में सिर्फ भ्रष्टाचार का हुआ विकास: राजकुमार कौंडल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 57 Second

THE NEWS  WARRIOR
06 /05 /2022

साढे चार सालों में सिर्फ अखबारों में हुआ विकास 

विधायक अपने छूटभैया नेताओं को भ्रष्टाचार करवाने में रहे व्यस्त 

पानी की पाइप आज भी बाहर खुले में बिछाई गई

सड़क के बनने से पहले ही उखड़ रही और जगह-जगह पड़े हुए हैं गड्ढे

झंडुता:-

पूर्व मंत्री स्वर्गीय रिखी राम कौंडल के बेटे घराण पंचायत के प्रधान राजकुमार कौंडल ने झंडुता के विधायक जीतराम कटवाल है के विकास के दावों की पोल खोलते हुए कहा है कि पिछले साढे 4 सालों में सिर्फ अखबारों में ही विकास हुआ है विधायक हर दूसरे तीसरे दिन अखबारों की सुर्खियों में बने रहने के लिए रटी रटाई बातों को बोलते आ रहे हैं ।

रिखी राम कौंडल के समय की बनी हुई डीपीआर

अगर जमीनी हकीकत की बात की जाए तो अभी तक पूर्व मंत्री स्वर्गीय रिखी राम कौंडल के समय की बनी हुई डीपीआर और सैंक्शन का काम भी पूरा करवाने में कटवाल पूरी तरह विफल रहे हैं ।।कौंडल ने कहा कोटधार की जनता की प्यास बुझाने के लिए कुटबांगड़ स्कीम की डीपीआर विभाग से बनवाई थी ,डीपीआर की कॉपी आज भी जल शक्ति विभाग में मिल सकती है ।

 सुर्खियों में  रहने के लिए करते है  विधायक बयानबाजी 

अखबारों में सुर्खियों में बने रहने के लिए विधायक बयानबाजी करते रहते हैं । अगर उनको कोटधार की जनता से इतना ही प्रवाह होती तो यह स्कीम आज तक बनकर तैयार हो जाती ।विधायक अपने छूटभैया नेताओं को भ्रष्टाचार करवाने में व्यस्त रहे इस स्कीम के अंतर्गत पानी की पाइप आज भी बाहर खुले में बिछाई गई हैं । जो कि जमीन के अंदर दबी होनी चाहिए थी ।आज तक इसकी जांच विधायक नहीं करवा पाए

उखड़ रही सड़क बनने से पहले ही 

बागछल पुल की जहां तक बात है स्थानीय लोगों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था उसके बाद यह काम शुरू हुआ परंतु उसको भी विधायक समय पर करवाने में नाकाम रहे हैं अगर विकास की बात की जाए तो विधायक ने साढ़े चार सालों में भ्रष्टाचार का विकास जरूर करवाया है । सड़क के बनने से पहले ही उखड़ रही हैं और जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए हैं जनता की जनता को बड़े-बड़े सब्जबाग दिखाकर विधायक ने धोखा दिया है अब चुनावी वर्ष होने की वजह से बौखलाहट में पूर्व मंत्री स्वर्गीय श्री ऋषि राम कौंडल को अपने छुटभैया नेताओं से गालियां दिलवा रहे हैं ।

सारे विकल्प रखे हैं खुले 

राजकुमार कौंडल ने कहा कि हाईकमान से बातचीत जारी है कार्यकर्ताओं की अनदेखी और उनके साथ हो रहे दुर्व्यवहार की शिकायत हाईकमान से की जा चुकी है जहां तक 2022 विधानसभा चुनाव लड़ने की बात है तो अभी सारे विकल्प खुले रखे हैं ।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-

घुमारवीं की चार पचायतों में जल रक्षक पदों पर हो रही नियुक्तियां, कैसे करें आवेदन जानने के लिए पढ़े खबर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अक्षय तृतीया पर्व पर बेसहारा को मिला सहारा

Spread the love THE NEWS WARRIOR 06/05/2022 उमंग के युवा सदस्य और शिमला की एसपी बनी मनोरोगी के लिए मसीहा  बेसहारा मनोरोगी के जीवन में उजाला लाया शिमला:- अक्षय तृतीया का त्योहार भीषण आंधी तूफान में सड़क पर ठिठुरते और बोलने में असमर्थ बेसहारा मनोरोगी की जिंदगी में उजाला ले […]

You May Like