टीजीटी और प्रवक्ता वर्ग से बने 269 मुख्याध्यापक

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 36 Second

टीजीटी और प्रवक्ता वर्ग से बने 269 मुख्याध्यापक

प्रदेश में शिक्षा विभाग में टीजीटी और प्रवक्ता वर्ग से पदोन्नत हुए 269 मुख्याध्यापकों की सूची जारी कर दी गई है । हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी दर्शन लाल द्वारा जारी प्रैस के माध्यम से जानकारी दी गई । उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ पिछले सप्ताह पदोन्नतियों को लेकर शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर से मिला था।इसी क्रम में जेबीटी और सीएड॔वी से टीजीटी की पदोन्नति के बाद टीजीटी और प्रवक्ता वर्ग से पदोन्नत हुए मुख्याध्यापकों की सूची जारी कर दी गई है ।

पदोन्नति प्रदान करने को लेकर अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक यमहासंघ के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव पवन मिश्रा ,हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ के प्रांत अध्यक्ष पवन कुमार, प्रदेश महामंत्री विनोद सूद, अतिरिक्त महामंत्री सुधीर गौतम, डॉ मामराज पुंडीर ,जयशंकर ,तीर्थ आनंद ,भीष्म सिंह ,संजीव कुमार, नरेंद्र सूद , सुमित भारद्वाज ,तीष्म ठाकुर , श्याम सिंह , रविंद्र कुमार, यशवंत शर्मा, जिला मंडी के प्रधान भगत चंदेल, कुल्लू से चतर सिंह, कांगड़ा से जोगिंदर सिंह ,शिमला से अशोक कुमार ,सोलन से नरेंद्र कपिला, सिरमौर से विजय कंवर ,ऊना से सुशील मल्होत्रा, हमीरपुर से नरेंद्र शर्मा ,किन्नौर से बलवीर नेगी ,चम्बा से अनिल कुमार ने सामूहिक रूप से शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री का धन्यवाद व्यक्त किया है।

हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ ने 85 टीजीटी आर्ट्स, विज्ञान के वार्ड सर्विसमेन की नियुक्ति के लिए भी सरकार का आभार व्यक्त किया .

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

34 विभागों के इमरजेंसी सेवा से जुड़े हेल्पलाईन नम्बर जो होने चाहिए आपके पास

Spread the loveआपदा के समय लोग सहायता प्राप्त करने के लिए इन नम्बरों पर करें सम्पर्क     THE NEWS WARRIOR  बिलासपुर 21 दिसम्बर:- जिला विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर हि.प्र. के सचिव अक्षी शर्मा ने हिमाचल प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, शिमला ने लोगों की सुविधा के लिए आपातकालीन सेवा […]

You May Like