एम्स से रेफर गर्भवती का रास्ते में करवाया सुरक्षित प्रसव मामले में कमेटी गठित

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 59 Second

 

The news warrior

3 जुलाई 2023

बिलासपुर : बिलासपुर जिला में एम्स के डॉक्टरों ने एक गर्भवती महिला को खून की कमी बताकर रेफर मामले में उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक ने सोमवार को संज्ञान लेते हुए अतिरिक्त उपायुक्त डॉ निधि पटेल की अध्यक्षता में कमेटी का गठन कर दिया है ।

 

कमेटी जल्द सौंपेगी रिपोर्ट

उपयुक्त ने बताया कि यह दुर्भाग्य की बात है कि बिलासपुर जिला में इस तरह की घटना सामने आई है। उन्होंने कहा कि यह गनीमत रही कि जच्चा बच्चा दोनों सुरक्षित हैं। उपायुक्त ने कहा कि भविष्य में इस तरह की घटना न हो इसके लिए अतिरिक्त उपायुक्त की अध्यक्षता में कमेटी गठित कर दी है जो कि जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। रिपोर्ट के आधार पर आगामी आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

एंबुलेंस कर्मियों ने बीच रास्ते में करवाया सुरक्षित प्रसव

गौरतलब है कि गत दिनों उपमंडल सदर की एक गर्भवती महिला को प्रसव के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर लाया गया था, ईद की छुट्टी होने के कारण अस्पताल में गायनी चिकित्सक के न होने के कारण ऐम्स रेफर कर दिया गया था जहां एम्स के डॉक्टरों ने ब्लड बैंक में खून की कमी बता कर गर्भवती महिला को शिमला रेफर कर दिया था लेकिन एंबुलेंस कर्मियों ने बीच रास्ते में महिला का सुरक्षित प्रसव करवाया था ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
20 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
40 %
Surprise
Surprise
40 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश में सक्रिय होगा मानसून, दो दिन बारिश का येलो अलर्ट जारी

Spread the love   The news warrior 3 जुलाई 2023 शिमला : हिमाचल प्रदेश में मानसून के सक्रिय होने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने प्रदेश में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। विभाग के अनुसार प्रदेश के कई भागों में 7 जुलाई तक बारिश […]

You May Like