क्षेत्रीय अस्पताल में अवशेष सफाई कर्मचारियों ने लगाए हितों की अनदेखी के आरोप

क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में तैनात आऊटसोर्स सफाई कर्मचारियों के हितों की लगातार अनदेखी हो रही है। इन कर्मचारियों को न ही वेतन समय पर मिल पा रहा है। वहीं, इनमें ईपीएफ कटौती को लेकर भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। वहीं, इन कर्मचारियों के वर्ष 2010 से लेकर 2013 तक की ईपीएफ राशि भी नहीं मिल पाई है। हालांकि इस तरह की विकट समस्याओं को लेकर इन कर्मियों ने अस्पताल के समक्ष कई बार दुखड़ा रोया लेकिन इनकी किसी ने भी नहीं सुनी हैं। जिसके चलते यह कर्मचारी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। वहीं, सरकार व अस्पताल प्रशासन के खिलाफ भी रोष है।

क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में 33 आऊटसोर्स कर्मचारी अस्पताल की सफाई व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं। लेकिन इन आऊटसोर्स कर्मियों की गुहार सुनने वाला कोई भी नहीं दिखाई दे रहा है। कोरोना महामारी के दौरान जहां अन्य आऊटसोर्स कर्मियों को सरकार की ओर से 200 रुपये अतिरिक्त इन्सेंटिव दिया गया वहीं इन सफाई कर्मचारियों को इस सुविधा से भी वंचित रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

घुमारवीं - चोरी के सामान के साथ महिला गिरफ्तार, पति ने लगा लिया फंदा

घुमारवीं – चोरी के सामान के साथ महिला गिरफ्तार, पति ने लगा लिया फंदा घुमारवीं –  जिला बिलासपुर के घुमारवीं उपमंडल के अंतर्गत  भदरोग गांव  एक महिला द्वारा  गांव के ही एक परिवार में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।  पुलिस ने आरोपी महिला को चोरी के सामान  […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd