ज्योति की संदिग्ध मौत: लोगों का गुस्सा फूटा, थाने का किया घेराव। CBI जांच की मांग।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 6 Second

ज्योति की संदिग्ध मौत: लोगों का गुस्सा फूटा, थाने का किया घेराव। CBI जांच की मांग।

 

मंडी : गत दिवस पहले मंडी जिला के जोगिंद्रनगर में 23 वर्षीय ज्योति का शव क्षत-विक्षत अवस्था में जंगल से बरामद किया गया था। ज्योति के लिए न्याय की मांग के लिए निकाली गई इस रैली में बड़ी संख्या में युवा वर्ग पहुंचा।इस दौरान ज्योति को न्याय दो, वी वॉन्ट जस्टिस के साथ पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की।

 

लोगों ने इस दौरान हाईवे जाम कर दिया ,साथ ही जोगिंद्रनगर थाने का घेराव किया। लोगों ने जोगिंद्र नगर के मुख्य चौक पर धरना दिया है। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग सड़क पर बैठ गए और नारेबाजी की। मौके पर तनाव को देख पुलिस बल भी मौजूद रहा,इस दौरन हाईवे और थाना चौक पूरी तरह जाम रहा।पुलिस के साथ हल्की धक्का मुक्की भी हुई हैं, इस दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईंं।

यह भी पढ़ें : 

बिलासपुर : दो दिवसीय राज्य स्तरीय वाटर स्पोर्ट्स फ्रेंडली मीट का आयोजन।

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने फिर कहा कि पुलिस इस मामले में गहन जांच कर रही है। कहा कि ज्योति के पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया कि फोरैंसिक और डीएनए रिपोर्ट आने के बाद पुलिस इस मामले में अन्य धाराएं जोड़कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाएगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

रामपुर : एक बार फिर दरकी पहाड़ी, बाल बाल बचे राहगीर।

Spread the love रामपुर : एक बार फिर दरकी पहाड़ी, बाल बाल बचे राहगीर।   शिमला : जिला के रामपुर में एक बार फिर प्राकृतिक आपदा राहगीरों की परेशानी का सबब बन रही है।रामपुर में शनिवार को एक बार फिर खोपड़ी मंदिर के साथ एनएच-5 पर चट्टानें गिर गई। गनीमत […]

You May Like