घुमारवीं – चोरी के सामान के साथ महिला गिरफ्तार, पति ने लगा लिया फंदा

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 30 Second

घुमारवीं – चोरी के सामान के साथ महिला गिरफ्तार, पति ने लगा लिया फंदा

घुमारवीं –  जिला बिलासपुर के घुमारवीं उपमंडल के अंतर्गत  भदरोग गांव  एक महिला द्वारा  गांव के ही एक परिवार में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।  पुलिस ने आरोपी महिला को चोरी के सामान  और नगदी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।  इस घटना के बाद महिला के पति ने अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी।  घुमारवीं पुलिस स्टेशन में दोनों मामलों को दर्ज कर लिया गया है। 

 इसी गांव से संबंध रखने वाले रविंद्र  धीमान ने  पुलिस को बताया है कि बिजली बोर्ड में अपनी सेवाएं दे रहे हैं तथा उनकी सगाई इसी महीने  होनी है  जिसके चलते परिजन इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं।  17 अक्टूबर की शाम को जब परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर अपने अपने कमरों में चले गए।  देर रात किसी द्वारा  सभी के कमरों को बाहर से लॉक लगा दिया गया रविवार देर रात से परिवार के सदस्य कमरे का दरवाजा खोलने लगे तो वह बाहर से  बंद था जिस कारण उन्होंने अपने पड़ोसियों को फोन किया और पड़ोसियों को इस बात की जानकारी दी कि दरवाजा नहीं खुल रहा है जब पडोसी वहां पहुंचे तो कमरे के दरवाजे पर बाहर से लॉक लगा हुआ था। 

 इस दौरान परिवार के अन्य सदस्यों के कमरे के बाहर से लॉक थे। जिस कमरे में गहने मोबाइल तथा नकदी रखी हुई थी उस कमरे का ताला भी टूटा हुआ था। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची  जिसके बाद पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है चोरी का सामान भी बरामद हो गया है आरोपी महिला के गिरफ्तार होने के बाद उसके पति बृजेश कुमार द्वारा फंदा लगाकर जान दे दी गई है।  डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विक्रमादित्य बोले - रावण ने सीता माता को मजबूर समझा लेकिन आगे क्या हुआ है वो इतिहास है

Spread the love विक्रमादित्य बोले – रावण ने सीता माता को मजबूर समझा लेकिन आगे क्या हुआ है वो इतिहास है प्रदेश में हो रहे उपचुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ने लगा है  पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह को मुख्यमंत्री […]

You May Like