पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 3 किलो चरस सहित एक गिरफ्तार

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 49 Second

 

The news warrior

24 जून 2023

कुल्लू : हिमाचल प्रदेश में नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है । इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है । पुलिस ने चरस की बड़ी खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । आरोपी के कब्जे से 3 किलो 15 ग्राम चरस बरामद हुई है । आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी गई है ।

 

नाकाबंदी के दौरान पुलिस को मिली सफलता

जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी मनीकर्ण की टीम  चौहकी पुल के समीप नाके पर थी । इस दौरान टीम वहाँ से गुजरने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी । तभी एक गाड़ी नम्बर HP 01 K 6991 को तलाशी के लिए रोका गया । तलाशी लेने पर गाड़ी में एक थैला  से 3 किलो 15 ग्राम चरस बरामद हुई । पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।

 

नेपाल का रहने वाला आरोपी

आरोपी रोशन लाल (40 वर्ष) पुत्र श्री श्याम लाल गांव कटाह, डा0 तुलसीपुर, जिला ढाँग आँचल रावती, नेपाल का रहने वाला है । वर्तमान में कुल्लू में रह रहा है । आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना कुल्लू में मादक पदार्थ अधीनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी गई है ।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
50 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
50 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुल्लू पुलिस ने 4.5 करोड़ की ठगी करने वाले तीन आरोपी दबोचे

Spread the love The news warrior 24 जून 2023 कुल्लू : हिमाचल की कुल्लू पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है । कुल्लू पुलिस ने  साढ़े चार करोड़ रुपए ठगी मामले में  तीन आरोपियों को  नोएडा से गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं। ठगों ने इंश्योरेंस […]

You May Like