तेलुगु फिल्म ‘आरआरआर’ ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दिया तगड़ा कॉम्पटीशन

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 41 Second
THE NEWS WARRIOR
26/03/2022

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स को एस.एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ से मिल रहा है कॉम्पटीशन

द कश्मीर फाइल्स की अब स्क्रीन्स भी हुई कम 

‘आरआरआर’ ने हिन्दी बेल्ट में पहले दिन में की 20 करोड़ से की ज्यादा कमाई

नई दिल्ली:-

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने भारतीय सिनेमा में एक नया इतिहास रचा है। कमाई के मामले में ‘द कश्मीर फाइल्स’ उन फिल्मों में शामिल है​ जिसने रिलीज होते ही अपने शानदार कलेक्शंस से हर किसी को हैरान किया। क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी फिल्म को काफी पसंद किया, लेकिन अब इसकी कमाई में गिरवाट होती नजर आ रही है। अब तक हर दिन शानदार कमाई करने वाली ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को ‘बाहुबली’ फेम एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ से कॉम्पटीशन मिल रहा है।

आरआरआर’ की वजह से ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई पर पड़ा फर्क

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया हैं की, ‘आरआरआर’ की वजह से ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई पर फर्क पड़ा है। शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 4.50 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 211.83 करोड़ हो गई है। ‘आरआरआर’ की वजह से ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर फर्क पड़ा है। शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 4.50 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 211.83 करोड़ हो गई है।

द कश्मीर फाइल्स’ को लगा बड़ा झटका

यही नहीं ट्रिपल आर की वजह से ‘द कश्मीर फाइल्स’ को एक और बड़ा झटका लगा है। बता दें कि ‘आरआरआर’ की वजह से द कश्मीर फाइल्स की अब स्क्रीन्स भी कम हो गई हैं। क्योंकि ज्यादातर स्क्रीन्स में अब ‘आरआरआर’ लगी हुई है। हालांकि इस बात से फिल्म के मेकर्स को ज्यादा फर्क नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि ये फिल्म अबतक अपना कमाल दिखा चुकी है। फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

फिल्म ने उम्मीद से लगभग 25 प्रतिशत कि अधिक कमाई 

वहीं अगर ‘आरआरआर’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो हिन्दी बेल्ट में पहले दिन में 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, हलांकि अभी शुद्ध आंकड़ों का इंतजार है। पर शुरुआती ट्रेंड्स बताते हैं कि फिल्म ने उम्मीद से लगभग 25 प्रतिशत अधिक कि कमाई की हैं, क्योंकि लोगों का मानना था कि ये 14 से 15 करोड़ के बीच का कलेक्शन करेंगी। पहले ही दिन 20 करोड़ के आंकड़े को पार करना वास्तव में अच्छे संकेत हैं।

 

 

 

 

यह भी पढ़िए………………………………….

एचपीयू के पांच दिव्यांग विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय फेलोशिप लेकर रचा इतिहास 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नॉन बोर्ड कक्षाओं का रिजल्टअप्रैल में होगा घोषित,नया सत्र एक माह देरी से होगा शुरू

Spread the love THE NEWS WARRIOR 26 /03 /2022 नॉन बोर्ड कक्षाओं का रिजल्ट अप्रैल में घोषित होगा शिक्षा विभाग ने सभी स्कूलों को जारी किए निर्देश  रिजल्ट गूगल शीट के माध्यम से बच्चों और उनके अभिभावकों के साथ किया जाएगा शेयर  इस साल नया सत्र एक माह देरी से […]

You May Like