हिमाचल की दो महिला क्रिकेट खिलाड़ियों का दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चयन

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 4 Second
हिमाचल की दो महिला क्रिकेट खिलाड़ियों का दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चयन
THE NEWS WARRIOR
28 MAY 2020 
बीसीसीआई  ने महिला सीनियर टीम का दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी गयी है। जिसमे हिमाचल की दो महिला खिलाड़ियों का चयन किया गया है। भारतीय महिला टीम सीरीज में 5 एक दिवसीय व 3
T-TWENTY  मैच लखनऊ में खेलेगी।
हिमाचल की विकेटकीपर बल्लेबाज सुषमा वर्मा का चयन एक दिवसीय और टी ट्वेंटी के लिए किया गया वहीं बल्लेबाज हरलीन देओल का चयन टी ट्वेंटी टीम के लिए किया गया है।
हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के निदेशक अरुण सिंह धूमल ने हिमाचल की बेटियों की इंडिया टीम में सिलेक्शन होने पर ख़ुशी जाहिर की है और आने वाली सीरीज में उम्दा प्रदर्शन की आशा की है। उन्होंने  कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है की आने वाले समय में हिमाचल की और  बेटियां भी टीम इंडिया टीम में जगह बना कर प्रदेश का नाम रोशन करेगी।
संघ के सचिव सुमीत शर्मा ने दोनों खिलाड़ियों के चयन पर खुशी जाहिर की है और विश्वास जताया है कि चयनित खिलाड़ियों से सीख लेते हुए हिमाचल महिला टीम के अन्य खिलाड़ी भी आने वाले दिनों में भारतीय टीम में स्थान पाने के लिए सफल प्रयास करेंगे।वहीं एचपीसीए के अन्य पदाधिकारियों ने भी दोनों खिलाड़ियों को शुभकामनाये दी हैं।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

हाईकोर्ट के अधिवक्ता सुमित शर्मा अपनी कमाई के 80 फीसदी हिस्से चला रहे संस्था कर रहे ट्यूबरक्लोसिस ,कैंसर का ईलाज

Spread the love हाईकोर्ट के अधिवक्ता सुमित शर्मा अपनी कमाई के 80 फीसदी हिस्से चला रहे संस्था कर रहे ट्यूबरक्लोसिस ,कैंसर का ईलाज THE NEWS WARRIOR  शिमला  मिशन अगेंस्ट ट्यूबरक्लोसिस एंड कैंसर (MATAC) संस्था पिछले 5 सालों से समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य कर रही है। MATAC संस्था की स्थापना 10 […]

You May Like