बारिश का कहर, कहीं गाड़ियां दबी तो कहीं मलबा गिरने से सड़कें बंद

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 35 Second

 

The news warrior

24 जून 2023

शिमला : हिमाचल में मानसून के दस्तक देने से पहले ही बारिश का कहर देखने को मिल रहा है ।  बीते दो दिन से प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है । जिससे प्रदेश भर में नुकसान की खबरें सामने आ रही  हैं । कहीं भूस्खलन हुआ है तो कहीं सड़कें टूट गई हैं । बरसात शुरू होने से पहले ही नदी नाले उफान पर हैं  । बीती रात हुई बारिश में शिमला के कृष्णानगर में नाले के उफान से सड़क किनारे खड़ी की गई गाड़ियां चपेट में आ गई हैं जिससे एक दर्जन  गाड़ियां मलवे में दब गई हालांकि किसी तरह के जानी नुकसान की खबर नहीं हैं ।

 

 

आगामी 5 से 6 दिन प्रदेशभर में मौसम रहेगा खराब

प्रदेश भर में  नदी नालों में अचानक पानी के स्तर में बढ़ौतरी हुई है ऐसे में प्रदेशवासियों और पर्यटकों को इनके आसपास  न जाने की सलाह दी गई है । बारिश के बाद प्रदेश में कई सड़कें यातायात के लिए बंद हो गई हैं । मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार प्रदेश में आगामी 5 से 6 दिनों तक मौसम खराब बना रहेगा । प्रदेश में 25 व 26 जून को ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला में HRTC की बस हादसे का शिकार, दो घायल

Spread the love   The news warrior 24 जून 2023 शिमला : हिमाचल में आए दिन HRTC की बसों के हादसे का शिकार होने की खबरें सामने आ रही हैं । वहीं ताजा हादसा  राजधानी शिमला के  चौपाल उपमंडल में शनिवार को  सुबह पेश आया है । जहां एचआरटीसी की […]

You May Like