Latest news! उपमंडलाधिकारी से मिला दिव्यांग कल्याण संघ

The News Warrior
1 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 33 Second

 

The news warrior

5 सितंबर 2023

बिलासपुर : दिव्यांग कल्याण संघ बिलासपुर का एक प्रतिनिधि मण्डल, अध्यक्ष विनोद कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को उप मण्डलाधिकारी चौधरी से मिला । इस दौरान उन्होंने दिव्यांगों की समस्याओं के बारे में उन्हें अवगत करवाया । उन्होंने अत्याधिक बारिश के कारण दिव्यांगजनों के नुकसान के बारे में बताया और सहयोग की अपील की । उन्होंने कहा कि 85 प्रतिशत दिव्यांग कुमारी पिंगला देवी, घर में बिल्कुल अकेली है उनके लिए शौचालय घर तक सड़क बनाने के लिए भी निवेदन किया ।

 

इसके साथ ही उन्होंने दिव्यांग भवन निर्माण कार्य में आ रही रुकावटों को दूर करने के लिए भी बात रखी ताकि इस स्थान को दिव्यांगजनों के लिए एक आजीविका केंद्र के रूप में विकसित किया जा सके ।

 

यह लोग रहे उपस्थित

उप- मण्डलाधिकारी ने सभी समस्याओं का उचित समाधान करने का आश्वासन दिया । इस दौरान अश्वनी चंदेल ( वरिष्ठ उपाध्यक्ष), रचना देवी महासचिव और जोगिंद्र कुमार (सह सचिव ) उपस्थित रहे ।

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Latest news ! बिलासपुर कॉलेज के छात्रों ने जानी बिलासपुर की धरोधर

Spread the love The news warrior 5 सितंबर 2023 बिलासपुर : राजकीय महाविद्यालय बिलासपुर में पर्यटन शिक्षा विभाग के छात्र और छात्राओं ने मंगलवार को हेरिटेज वॉक नामक इवेंट का आयोजन किया गया । इस वॉक को राजकीय महाविद्यालय बिलासपुर की प्रधानाचार्या प्रोफेसर नीना वासुदेवा के संबोधन के उपरांत शुरू […]

You May Like