प्रदेश में आज से बारिश का पूर्वानुमान , मौसम विभाग ने जारी किया पांच जिलों में अलर्ट

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 30 Second

प्रदेश मे मौसम विभाग ने कांगड़ा, मंडी, शिमला, सोलन व सिरमौर में आंधी व बिजली गिरने को लेकर यलो अलर्ट जारी किया है। आज भी प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार  अगले तीन दिन 22, 23 व 24 जून को मौसम साफ रहेगा। 25 जून से पश्चिमी विक्षोभ एक बार फिर सक्रिय होगा।

प्रदेश में 24 घंटे के दौरान मंडी के जोगेंद्रनगर में सबसे अधिक 21 और धर्मशाला में 11 मिलीमीटर बारिश हुई जिससे  लोगों को गर्मी से कुछ  राहत मिली है। बीते शनिवार को कई स्थानों पर बारिश से  हुए भूस्खलन  से मकानों को नुकसान हुआ है। शिमला में दो, सिरमौर व मंडी में एक-एक मकान को नुकसान पहुंचा है। इसके अलावा मंडी में एक गोशाला को भी नुकसान हुआ।  वहीं शिमला को छोड़ बाकी सभी जिलों के  अधिकतम तापमान में एक से दो डिग्री तक की वृद्धि  हुई  है।

यह भी पढे

संतोषी प्राइवेट ITI घुमारवीं के प्रशिक्षुओं को वर्धमान टेक्सटाइल ने दिया कैंपस प्लेसमेंट

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना खरीफ 2021 के अंतर्गत मक्का व धान की फसल का बीमा करवाने की अंतिम तिथि 15 जुलाई

Spread the love प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना खरीफ 2021 के अंतर्गत मक्का व धान की फसल का बीमा करवाने की अंतिम तिथि 15 जुलाई कृषि उप-निदेशक डाॅ0 के.एस. पटियाल ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के प्रचार वैन रवाना THE NEWS WARRIOR 21 जून बिलासपुर  प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना खरीफ 2021 […]

You May Like