खाई में गिरी 108 एम्बुलेंस, फार्मासिस्ट की गई जान, चालक घायल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 14 Second

The news warrior

जुलाई 2023

चंबा : चंबा-तीसा मार्ग पर रविवार सुबह बेहद दर्दनाक हादसा पेश आया है । सुबह के करीब तीन बजे 108 एम्बुलैंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें फार्मासिस्ट ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है । घायल का उपचार मेडिकल कॉलेज चम्बा में चल रहा है।

 

मृतक फार्मासिस्ट की पहचान अयूब खान (30) पुत्र लालदीन निवासी गांव जनूड डाकघर गनेड़ तहसील चुराह के रूप में हुई है जबकि घायल एम्बुलैंस चालक की पहचान प्रमोद कुमार (40) पुत्र दुर्गा निवासी गांव आसीन डाकघर डुगली तहसील चुराह जिला चम्बा के रूप में हुई है।

 

स्थनीय लोगों की मदद से निकाला घायलों को

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया । फार्मासिस्ट ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि घायल चालक का इलाज चल रहा है । मृतक का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है ।

 

मरीज को चम्बा मेडिकल कॉलेज में छोड़ने के बाद पेश आया हादसा

पुलिस को दिए बयान में एम्बुलेंस चालक ने बताया कि तीसा अस्पताल से रैफर किए मरीज को चम्बा मेडिकल कॉलेज में छोड़ने के बाद एम्बुलैंस तीसा की तरफ जा रही थी तो इस दौरान इंडनाला के पास पहुंचने पर चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे गाड़ी खाई में गिर गई।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीएम मोदी के आवास के ऊपर उड़ता दिखा ड्रोन, मचा हड़कंप, जांच जारी

Spread the love   The news warrior 3 जुलाई 2023 दिल्ली : दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास के ऊपर सोमवार सुबह ड्रोन उड़ने की खबर से हड़कंप मच गया। एसपीजी ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचना दी, सूचना मिलते ही दिल्ली के बड़े अधिकारी और भारी फोर्स ड्रोन की […]

You May Like