अवैध शराब की 6 व बीयर की 54 पेटियां बरामद, पुलिस को चकमा देकर आरोपी फरार

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 21 Second

 

The news warrior

16 मार्च 2023

सिरमौर : हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पांवटा साहिब पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है । पांवटा साहिब उपमंडल के पुरुवाला थाने की पुलिस ने अवैध शराब 6 पेटियां व बीयर किंगफिशर की 54 पेटियां बरामद की हैं । लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा । पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुटी है ।

जानकारी के मुताबिक सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के पुरुवाला थाने की पुलिस टीम बुधवार देर रात गोजर, खोदरी माजरी किल्लौड मार्ग पर गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अवैध शराब लेकर एक गाड़ी इस रास्ते से आ रही है । इसके बाद पुलिस ने किल्लौड़ के लाल ढांग पर नाका लगा दिया।

 

यह भी पढ़ें : शिमला में स्‍कूली छात्रा के साथ नाबालिग ने किया दुष्‍कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

 

चकमा देकर भागने में कामयाब हुआ तस्कर

इसी बीच एक गाड़ी  किल्लौड की तरफ से आई, जो नाके पर पुलिस को देखकर एकदम से पीछे की ओर मुड़ने लगी। यह देखकर पुलिस वालों ने आवाज लगाई और गाड़ी की ओर भागी। इसी बीच गाड़ी के ढाँक के साथ टकराने की आवाज आई । उसके बाद गाड़ी का चालक  गाड़ी को बंद करके भाग गया । पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए पीछा किया लेकिन अंधेरा  होने के कारण पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो गया ।

 

यह भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा ,कसौली-परवाणू रोड पर खाई में गिरी कार , तीन लोगों की मौके पर मौत

 

 

अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज

DSP रमा कांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने महिन्द्रा जाइलो नंबर HR 41F-3938 को चैक किया तो गाड़ी में चाबी लगी मिली। ड्राइवर सीट के पीछे व डिग्गी में रॉयल स्टैग की 6 पेटियां और बीयर किंगफिशर की 54 पेटियां बरामद हुई ।   लेकिन इस अवैध शराब संबंधी कोई बिल या कागज नहीं मिला। पुलिस ने शराब व बीयर को बिना परमिट के इधर से उधर ले जाने पर फरार अज्ञात चालक के खिलाफ धारा 39(1)A हिमाचल प्रदेश एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुरक्षा गार्ड और सुपरवाईजर के 150 पदों के लिए ऊना में इस दिन होंगे इंटरव्यू

Spread the love   The news warrior  16 मार्च 2023 ऊना : नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका है । मैसर्ज सिस इंडिया लिमिटेड आरटीए, बिलासपुर  पुरुष वर्ग में सुरक्षा गार्ड / सुपरवाइजर के 150 पदों  को भरने जा रही है । इसके […]

You May Like