Weather Update । हिमाचल में दो दिन भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 29 Second

The news warrior

25 जुलाई 2023

शिमला : हिमाचल प्रदेश में मानसून ऐक्टिव बना हुआ है । प्रदेश के कई स्थानों पर भारी बारिश का दौर लगातार जारी है जिससे भारी नुकसान भी देखने को मिल रहा है । मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने 26 और 27 जुलाई के लिए भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं शुक्रवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है । मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार प्रदेश में 31 जुलाई तक मौसम खराब रहेगा ।

 

इन जिलों में अचानक बाढ़ का अलर्ट

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार अगले दो दिनों में प्रदेश में बारिश की गतिविधियां बढ़ेंगी। इस दौरान प्रदेश के सभी जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। केंद्र ने चंबा, कांगड़ा, सिरमौर, शिमला, बिलासपुर, हमीरपुर, कुल्लू, मंडी व किन्नौर जिले में अगले 24 घंटों के लिए अचानक बाढ़ का अलर्ट जारी किया गया है। 30 जुलाई के बाद बारिश के दौर में कमी देखने को मिल सकती है ।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Latest news। कैबिनेट बैठक में 200 से अधिक पद भरने की मंजूरी, जानें बड़े निर्णय

Spread the love   The news warrior 25 जुलाई 2023 शिमला : हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक मंगलवार को मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में शिमला स्थित सचिवालय में हुई । बैठक में कई अहम फैसले लिए गए । कैबिनेट में 47 विभिन्न एजेंडों पर चर्चा हुई। मंत्रिमंडल की […]

You May Like