मंडी : हम किसी को कुछ नहीं बोलते , अगर हमारे खिलाफ बोला तो सुनना मुश्किल हो जाएगा,अच्छे माहौल में चाहते हैं चुनाव।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 18 Second

मंडी : हम किसी को कुछ नहीं बोलते , अगर हमारे खिलाफ बोला तो सुनना मुश्किल हो जाएगा,अच्छे माहौल में चाहते हैं चुनाव।

 

मंडी , 7 अक्टूबर 2021

 

हिमाचल प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के संदर्भ में आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सामने मंडी से प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के नामांकन के दौरान मंच से संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इन उपचुनावों में वे और उनकी पार्टी किसी के खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे और यदि विपक्षी दलों ने उनके खिलाफ कुछ बोला तो फिर बोलने वालों को सुनना मुश्किल हो जाएगा।ऐतिहासिक सेरी मंच पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए ने यह बात कही। जयराम ठाकुर ने कहा कि वे अच्छे माहौल में उपचुनाव चाह रहे हैं।

 

उन्होंने बिना नाम लिए विधायक विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि पहली बार चुनकर आए नेता कर्मचारियों को पटकने और गिद्ध दृष्टि रखने की बातें कह रहे हैं। यह हिमाचल प्रदेश की संस्कृति नहीं है बल्कि सब्र में रहकर बात करना ही यहां की संस्कृति और सभ्यता रही है।

 

जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी का उपचुनाव मंडी के लोगों के स्वाभिमान की लड़ाई है। क्योंकि मंडी जिला को आजादी के बाद पहली बार जो मान सम्मान मिला है उसे बरकरार रखना है। उन्होंने फिर दोहराया कि मंडी हमारी थी, हमारी है और हमारी ही रहेगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि उपचुनाव जीतने के बाद जब प्रदेश में आम चुनाव होंगे तो मंडी जिला के लोगों के सहयोग से प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एम्स बिलासपुर में नौकरी का मौका, इस दिन जाएं इंटरव्यू के लिए। पढ़िए पूरी खबर।

Spread the love एम्स बिलासपुर में नौकरी का मौका, इस दिन जाएं इंटरव्यू के लिए। पढ़िए पूरी खबर।   बिलासपुर 7 अक्टूबर 2021   एम्स बिलासपुर में निम्नलिखित पदों के नौकरी करने का मौका। इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया होनी है। इच्छुक एवं योग्य पात्र दी गई तिथि को इंटरव्यू […]

You May Like