घुमारवीं कॉलेज की छात्रा सरोज का NSS राष्ट्रीय प्रीआरडी कैंप के लिए चयन

घुमारवीं कॉलेज की छात्रा सरोज का NSS राष्ट्रीय प्रीआरडी कैंप के लिए चयन

घुमारवीं/बिलासपुर – स्वामी विवेकानंद राजकीय महाविद्यालय घुमारवीं के कला स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा सरोज का चयन एनएसएस की राष्ट्रीय प्रीआरडी कैंप के लिए हुआ है। महाविद्यालय प्राचार्य प्रो.रामकृष्ण ने बताया कि सरोज ने पिछले दिनों बिलासपुर महाविद्यालय में आयोजित जिला स्तरीय तथा एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर में 28 सितंबर 2021 को प्रदेश के विभिन्न ज़िलों से 70 प्रतिभागी छात्राओं में से राष्ट्रीय एनएसएस प्री आरडी कैंप के लिए में चयनित 10 छात्राओं में स्थान पाया है।

राज्य स्तरीय चयन प्रक्रिया में सरोज ने दौड़,परेड, सांस्कृतिक गतिविधियों तथा व्यक्तिगत साक्षात्कार प्रक्रिया में भाग लेकर चयनित हुईं हैं।तथा अब वे कलवार ज़िला जयपुर,राजस्थान में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय प्रीआरडी कैंप में भाग लेंगी जो कि महाविद्यालय के लिए बहुत ही हर्ष का विषय है प्रो. रामकृष्ण ने सरोज को उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए महाविद्यालय कार्यक्रम अधिकारियों प्रो. राजेंद्र कुमार तथा श्री मनोरमा चौहान को बधाई दी।

इस अवसर पर महाविद्यालय गतिविधियों के संयोजक प्रो.सुरेश शर्मा ने बताया कि इससे पूर्व भी सरोज पाठशाला स्तर पर एनएसएस की सक्रिय स्वयंसेवी रह कर दो यूथ लीडरशिप कैंप, दो प्रीआरडी कैंप तथा एक आरडी कैंप लगा चुकी हैं। प्रोफेसर शर्मा ने बताया कि सरोज वर्ष 2018 के प्रदेश गणतंत्र दिवस गणतंत्र दिवस पर महामहिम राज्यपाल को सलामी दे चुकी है तथा आशा है कि अब यह छात्रा राष्ट्रीय गणतंत्र दिवस परेड पर महाविद्यालय तथा प्रदेश का नाम ऊंचा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

बुराई पर अच्छाई के प्रतीक विजयदशमी की सीएम जयराम ठाकुर ने दी बधाई

बुराई पर अच्छाई के प्रतीक विजयदशमी की सीएम जयराम ठाकुर ने दी बधाई शिमला – आज देश भर में दशहरे का पर्व मनाया जा रहा है यह पर्व बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है इस दिन भगवान श्री राम ने रावण का वध किया था देश में कुछ स्थानों पर […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd