पुलिस भर्ती : APC एकेडमी की मनीषा ने किया बिलासपुर में टॉप अकादमी के 7 हुए पुलिस भर्ती में सिलेक्ट

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 24 Second

THE  NEWS WARRIOR
30 /07 /2022

पुलिस परीक्षा परिणाम में APC एकेडमी के होनहार छात्रों ने मनवाया अपनी प्रतिभा का लोहा 

घुमारवीं

घुमारवीं  में APC एकेडमी शिक्षा के क्षेत्र में हर दिन नए आयाम स्थापित कर रही है । हाल ही में 3 जुलाई को हुई हिमाचल प्रदेश पुलिस परीक्षा परिणाम में APC एकेडमी के होनहार छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। पुलिस परीक्षा भर्ती में APC एकेडमी घुमारवीं के 7 छात्रों ने हिमाचल प्रदेश पुलिस कि परीक्षा उतीर्ण की है । APC एकेडमी की मनीषा कुमारी ने जिला भर में पहला स्थान प्राप्त किया है। इन 7 छात्रों ने पुलिस कि परीक्षा उतीर्ण करके सबको गौरवान्वित किया है। संस्थान के मुख्य निदेशक पंकज ने बताया कि यह पहला मौका है कि बिलासपुर के किसी संस्थान से इतने अधिक छात्रों ने परीक्षा उतीर्ण की है और एक छात्रा ने जिलाभर में पहला स्थान हासिल किया है ।

परीक्षाओं के संदर्भ में दिए जाते हैं जानकारी व टिप्स 

उतीर्ण सभी छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय APC एकेडमी घुमारवीं के अध्यापकों व अपने माता पिता को दिया है । संस्थान के मुख्य निदेशक पंकज ने कहा कि संस्थान में अच्छी पढ़ाई के साथ विद्यार्थीओ को परीक्षाओं के संदर्भ में जानकारी व टिप्स दिए जाते हैं । इस मौके पर संस्थान के संरक्षक पंकज ने सभी छात्रों को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की । उन्होंने इसका श्रेय बच्चों की कड़ी मेहनत , अध्यापकों के कुशल नेतृत्व व अभिभावकों को दिया है।

 

 

यह भी पढ़े:-

धूमधाम से बिलासपुर में मनाया हरियाली तीज का त्यौहार

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल: चिकित्सकों के आयुष विभाग में भरे जाएंगे 210 पद, पढ़े पूरी खबर

Spread the love THE NEWS WARRIOR 01 /08 /2022 110 पद बैचवाइज भरने की प्रक्रिया शुरू, पहुंचे 700 आवेदन हिमाचल:- हिमाचल में चिकित्सकों के  पदो को भरने के लिए आयुष विभाग ने अपने स्वीकृति प्रदान कर  दी है। आयुष विभाग में चिकित्सकों के210 पद भरे जाएँगे। जिसमे 110 बैचवाइज और […]

You May Like