सटीक भविष्यवाणी : पंडि़त शशिपाल डोगरा ने दो महीने पहले कर दी थी पंजाब में उथल-पुथल की घोषणा

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 41 Second

सटीक भविष्यवाणी : पंडि़त शशिपाल डोगरा ने दो महीने पहले कर दी थी पंजाब में उथल-पुथल की घोषणा

उन्होंने जताई थी आशंका, पार्टी के नेता उठा सकते हैं बगावत का झंडा

 

शिमला 19 सितंबर 2021

 

वरिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष एवं अंक ज्योतिषाचार्य पंडित शशिपाल डोगरा द्वारा पंजाब के राजनीतिक उठापठक पर की गई भविष्यवाणी सटीक हुई है। उन्होंने दो माह पहले ही पंजाब में राजनीतिक उथल-पुथल की भविष्यवाणी कर दी थी। जोकि आज सटीक हो गई है। उन्होंने पंजाब कांग्रेस में पिछले कई दिनों से चल रहीं अंदरूनी खींचतान पर अंक ज्योतिष के हिसाब से घोषणा की थी। पंजाब के बारे में बताते हुए जानेमाने अंक ज्योतिषाचार्य एवं वरिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष पंडित शशिपाल डोगरा ने कहा था कि आने वाले दिनों में पंजाब की राजनीति में सब कुछ अच्छा रहने वाला नहीं है। राजनीतिक दृष्टि से देखा जाए तो कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए कई तरह के षडय़ंत्र देखने को मिलेंगे।

 

उन्होंने अंक ज्योतिष का हवाला देते हुए बताया था कि पंजाब कांग्रेस में और चिंगारी बढ़ सकती है। यही नहीं, कांग्रेस में वहां कुछ लोग पार्टी भी छोड़ सकते हैं।

पंडि़त डोगरा कहते हैं कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह की जन्म तिथि 11 मार्च 1942 है। 1+1=2 चंद्र का अंक है। 1 सूर्य का अंक है। 1 अंक का दो बार आने से सूर्य की शक्ति को बढ़ा देता है। ऐसा व्यक्ति किसी के अधीन काम नहीं कर सकता। ऐसे में पंजाब कांग्रेस में संकट आ सकता है। उनका कहना है कि कांग्रेस ने पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाए हैं। 4 राहु का अंक है। 1 अध्यक्ष सूर्य का व 4 कार्यकारी अध्यक्ष राहु का अंक है। जोकि सूर्य पर ग्रहण योग बनाता है।

 

अध्यक्ष को ज्यादा समय तक अपने पद पर टिक पाना मुश्किल है। समय से पहले ही पद छोडऩा पड़ सकता है व कांग्रेस बड़ा नुकसान दे सकता है। कुछ नेता पार्टी में बगावत कर सकते हैं और पार्टी छोड़ सकते हैं। इससे पंजाब कांग्रेस को नुकसान हो सकता है। कांग्रेस में विरोध के स्वर उठ सकते हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफा देने के बाद राज्य मेें राजनीतिक उथल-पुथल शुरू हो गई है। पंडित शशिपाल डोगरा द्वारा की एक और भविष्यवाणी सटीक हो गई है। इसके बाद पंडित डोगरा को लगातार राजनीति में गहरी रूचि रखने वालों ने संपर्क साधना शुरू कर दिया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

DC office Hamirpur : चपरासी के 23 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित, अंतिम तिथि 13 अक्टूबर 2021

Spread the love DC office Hamirpur : चपरासी के 23 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित, अंतिम तिथि 13 अक्टूबर 2021   19 सितंबर 2021 डीसी ऑफिस हमीरपुर चपरासी भर्ती 23 पद आवेदन करने की अंतिम तिथि 13-10-2021 उपायुक्त, हमीरपुर (हि.प्र.) की स्थापना के तहत दिहाड़ी पर चपरासी (चतुर्थ श्रेणी) के […]

You May Like