मामा और भांजे के आलावा पहाड़ो पर चढ़ना हर किसी के बस की बात नहीं: जयराम ठाकुर

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 57 Second

THE  NEWS WARRIOR 
05 /05 /2022 

सिरमौर में ठाकुर मामा कहने पर बड़े प्रसन्न नजर आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

सिरमौरी अंदाज में कहा कि मामा यहां पर आए हैं तो भांजे और भांजी भी होंगे खुश

हरिपुरधार में तीन दिवसीय मेले के समापन अवसर पर जनसभा को  किया संबोधित 

अपनी संस्कृति को कायम रखना गर्व की बात जयराम ठाकुर

नाहन:- 

जो राष्ट्र अपनी संस्कृति को भूल जाते हैं, वह विकसित नहीं हो पाते। सिरमौर के लिए यह गर्व की बात है कि यहां के लोगों ने अपनी संस्कृति को कायम रखा है। मुझे ठाकुर मामा कहा गया, तो मैं आपके बीच उपस्थित हूं। यह उद्गार श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के हरिपुरधार में तीन दिवसीय मेले के समापन अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी मित्र बहुत परेशान है कि इस मामा ने कुछ भी काम करने को नहीं छोड़ा है। जयराम ठाकुर आज ठाकुर मामा कहने पर बड़े प्रसन्न नजर आए। उन्होंने सिरमौरी अंदाज में कहा कि मामा यहां पर आए हैं, तो भांजे और भांजी भी खुश होंगे। इस पर पंडाल बैठे हजारों लोगों ने जमकर तालियां बजाई।

दुश्वारियां भी गरीब मामा के टाइम में ही आई

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि दुश्वारियां भी इस गरीब जयराम मामा के टाइम में ही आई। इससे पहले प्रदेश में 5 मुख्यमंत्री रहे, तब कोविड-19 जैसी कोई त्रासदी नहीं आई। कोविड के चलते 2 साल तक मामा व भांजे सभी घरों में रहने को मजबूर हो गए थे। मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में लगाई गई वैक्सीन से आज हम हजारों की संख्या में फिर से एक साथ बैठे हैं। मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेसी कहते थे कि वैक्सीन को डॉक्टरों ने सत्यापित नहीं किया है। मगर जब उनके दाएं बाएं ऊपर और नीचे सभी पड़ोसियों ने वैक्सीन लगाई, तो चुपके से मास्क लगाकर अस्‍पताल में वैक्सीन लगाने गए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की कांग्रेसी कह रहे हैं कि हम लोगों को मुफ्तखोरी की आदत डाल रहे हैं। मगर हिमाचल बिजली उत्पादन करने वाला राज्य है। इसलिए हमने लोगों के बिजली के बिल माफ किए हैं।

भाजपा ही आएगी हिमाचल में 

जिन कांग्रेसियों को बिल देने हैं, वह अपने बिजली बिल का पैसा बिजली बोर्ड के अकाउंट में जमा करवा सकते हैं। 4 राज्यों के चुनाव परिणाम पर जब विधानसभा के सत्र में थे, तो हमने कांग्रेसियों से कहा कि आज के परिणाम कैसे रहे, तो सभी ने अपने सिर झुका लिए। कांग्रेसी कहते थे कि उत्तराखंड हिमाचल में बारी-बारी सरकार आती है। मगर उत्तराखंड में भी इस बार भाजपा रिपीट हुई है। हिमाचल में भी भाजपा ही आएगी।

पहाड़ पर तो केवल मामा और भांजे ही चढ़ सकते हैं

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजकल हिमाचल में एक नई पार्टी आई है, जो कह रहे हैं कि हम यह कर देंगे, वह कर देंगे। जिस पर चुटकी लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पहाड़ पर तो केवल मामा और भांजे ही चढ़ सकते हैं। क्योंकि हिमाचल में मैदानी क्षेत्र नहीं, यह पहाड़ी क्षेत्र है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों की मांग पर घोषणाओं की झड़ी लगा दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जब भी सिरमौर में आते हैं, तो लोगों की सारी मांगे पूरी करते हैं। तब उन्हें जिला सिरमौर से आने वाले विधानसभा चुनाव में 5 सीटें भाजपा की झोली में चाहिए।

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-

नौ मई को शाहपुर आइटीआइ में होगा रोजगार मेले का आयोजन

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरोली: संदिग्ध परिस्थियों में नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

Spread the love THE NEWS WARRIOR 06 /05 /2022 नशा मुक्ति केंद्रों में अव्यवस्था का दौर नहीं ले रहा रुकने का नाम  हरोली के नशा मुक्ति केंद्र में संदिग्ध परिस्थियों में युवक की मौत परिवार ने केंद्र पर लगाया हत्या का आरोप  पुलिस ने  मामलें की जांच की शुरू गगरेट:- […]

You May Like