बिलासपुर: शहर के विभिन्न स्थानों पर लोगों के घरों में निकल रहा पानी, लोग परेशान 

Spread the love

 

THE NEWS WARRIOR
19/03/2022

शहर के विभिन्न स्थानों पर रहस्यमयी घटना आई है सामने

लोगों के घरों में निकल रहा है पानी

पानी निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल

पूरे जिले से आ रही हैं शिकायतें

उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय ने लिया घटना का जायजा

बिलासपुर:-

बिलासपुर शहर के विभिन्न स्थानों पर रहस्यमयी घटना सामने आई है। यहां पर लोगों के घरों में पानी निकल रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। रौड़ा सेक्टर, सिनेमा कॉलोनी, लखनपुर, मेन मार्केट, डियारा सेक्टर, घुमारवीं, बैरी रजादियां, बरठीं समेत पूरे जिले से शिकायतें आ रही हैं। आखिरकार कारण क्या है इसका पता नहीं लग पाया है। लेकिन शहर के हर वार्ड में घरों से पानी निकलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

घटना का जायजा लेने निकले उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय 

घटना की सूचना मिलते ही उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय भी जायजा लेने निकले। उपायुक्त पंकज राय सहित आईपीएच के अधिकारियों ने एक साथ विजिट किया। जिसमें लोगों के घरों में जाकर सारे मामले को देखा जा रहा है। उपायुक्त सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी हैरान हैं। इसी संदर्भ में उपायुक्त बिलासपुर ने तुरंत प्रभाव से इसकी जानकारी शिमला निदेशालय को भी दी है।

हाइड्रोलॉजिस्ट विशेषज्ञ बिलासपुर में करेगे विजिट

उपायुक्त पंकज राय ने बताया कि ऊना में हाइड्रोलॉजिस्ट विशेषज्ञों को भी पत्र लिखा गया और जल्द उनको बिलासपुर में विजिट करने को बोला गया है। उपायुक्त ने बताया कि संभवतः रविवार को टीम बिलासपुर पहुंचेगी और घरों में जाकर विजिट करके विस्तृत रिपोर्ट तैयार करेगी। उसके बाद पानी निकलने के कारणों के मुख्य बिंदु को पकड़ा जाएगा।

 

 

 

 

यह भी पढ़िए………………………………………………………………………………………………………

25 मार्च शाम 4 बजे होगा योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी शामिल होंगे