चंबा : रंगडो के हमला,जान बचाने भागी मां बेटी खाई में गिरी, मौत।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 23 Second

चंबा : रंगडो के हमला,जान बचाने भागी मां बेटी खाई में गिरी, मौत।

 

23 सितंबर 2021

 

चम्बा : पिछले दिन जिला में एक रंगडो के हमले का एक मामला सामने आया है। यहां पर रंगडो के हमले से खुद को बचाने की कोशिश में मां बेटी को जान से हाथ धोना पड़ा। जानकारी के अनुसार भदडोता के पास पहाड़ी पर घास काटते समय मां और बेटी पर रंगडो ने हमला कर दिया, जान बचाने के लिए दोनों भाग रही थी, भागते हुए बेटी का नियंत्रण बिगड़ गया और वह खाई की तरफ गिर गई, बेटी को बचाने के लिए मां ने प्रयास किया कि दोनों 600 मीटर खाई में गिरी जिससे दोनों की मौत हो गई है।

इससे तृप्ता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ईशा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना स्थल पर चीख पुकार शुरू हो गई। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक महिला का शव खाई से निकालकर गांव पहुंचाया जबकि गंभीर रूप से घायल ईशा को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल किहार ले गए।

 

इस दौरान घाव के ताव को ना सहते हुए उसने भी दम तोड़ दिया। ईशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए तीसा अस्पताल पहुंचाया। यहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। घटना के बाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

भड़ेला पंचायत की प्रधान बीना देवी ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने प्रभावित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। उन्होंने बताया की दोनों प्रभावित परिवारों की आर्थिक मदद करने के लिए प्रशासन से अपील की गई है। उधर, तहसील दार सलूणी पवन ठाकुर ने बताया कि प्रभावित परिवारों को 15 -15 हजार की फौरी राहत प्रदान कर दी गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

30 तक हिमाचल में खूब गरजेगा और बरसेगा मानसून, सीजन में 15% कम बरसे बादल

Spread the love  30 तक हिमाचल में खूब गरजेगा और बरसेगा मानसून, सीजन में 15% कम बरसे बादल हिमाचल प्रदेश में तेज बारिश का दौर जारी है प्रदेश में मानसून अभी सक्रिय है।  अभी अगले 30 नंबर तक मानसून के सक्रिय रहने की संभावना है।  प्रदेश में इस बार सामान्य […]
30 तक हिमाचल में खूब गरजेगा और बरसेगा मानसून, सीजन में 15% कम बरसे बादल

You May Like