डीजीपी के पास पहुची कांग्रेस, सीएम पर अभद्र टिपणी पर पूर्व मंत्री बिक्रम ठाकुर पर कार्यवाई की मांग

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 7 Second

THE NEWS WARRIOR
27/12/2022

डीजीपी के पास पहुची कांग्रेस, सीएम पर अभद्र टिपणी पर पूर्व मंत्री बिक्रम ठाकुर पर कार्यवाई की मांग

कांगड़ा के जसवां प्रागपुर में भाजपा के प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनकी धर्मपत्नी के खिलाफ आपत्तिजनक नारों पर कांग्रेस भड़क गई और जगह-जगह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

वहीं राजधानी शिमला में भी कांग्रेस पुलिस मुख्यालय पहुंची और डीजीपी को ज्ञापन सौंप कर भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है कांग्रेस के प्रदेश सचिव बलदेव ठाकुर और वेद प्रकाश ने डीजीपी को मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की।

मुख्यमंत्री और उनकी धर्मपत्नी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का किया प्रयोग 

कांग्रेस प्रदेश सचिव बलदेव ठाकुर ने कहा कि भाजपा महिलाओ के सम्मान की बात करती है लेकिन उनके नेता और कार्यकर्ता महिलाओं का किस तरह से सम्मान करते हैं यह सबके सामने आ चुका है भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओ ने विरोध प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री और उनकी धर्मपत्नी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया । मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की धर्मपत्नी का राजनीति से कोई सरोकार नहीं है लेकिन उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया। इस दौरान पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर भी वहां मौजूद थे लेकिन उन्होंने किसी को नहीं रोका और जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो अब वह मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी को अपनी बहन बता रहे हैं लेकिन उस समय वह चुप क्यों रहे ।

कांग्रेस देश भर में खड़ा कर सकती है बड़ा आंदोलन 

उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन करना सभी का अधिकार है लेकिन इस तरह की भाषा का किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । इसको को लेकर पुलिस प्रमुख को शिकायत सौंपी गई है और जल्दी इस पर कार्रवाई की मांग की गई है यदि जल्द कार्रवाई नहीं होती तो आने वाले दिनों में कांग्रेस देश भर में बड़ा आंदोलन खड़ा कर सकती है।

 

यह भी पढ़ें:

जय राम ठाकुर ने मुख्यमंत्री से पीटरहॉफ होटल में की भेंट

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जेओए (आईटी) अभ्यर्थी प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री से की भेंट

Spread the love THE NEWS WARRIOR 27/12/2022 जेओए (आईटी) अभ्यर्थी प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री से भेंट की जेओए (आईटी) पोस्ट कोड-817 परीक्षा में भाग लेने वाले युवाओं के एक प्रतिनिधिमण्डल ने आज यहां मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की और उनसे जेओए (आईटी)-817 की चयन प्रक्रिया को शीघ्र पूरा करने […]

You May Like