खौफनाक, दोस्त का गला काटा फिर पिया खून, दोस्त ने बनाया विडिओ

The News Warrior
2 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 57 Second

 

The news warrior

26 जून 2023

देश/विदेश : कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से एक बेहद ही खौफनाक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । जहां एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी । एक दोस्त ने पहले अपने दोस्त का गला काटा उसके बाद उसका खून पी लिया जिसका वहाँ मौजूद उसके दूसरे दोस्त ने विडिओ बनाकर वायरल कर दिया ।

 

जानें क्या है पूरा मामला

पूरा मामला इस प्रकार है कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर के चिंतामणि इलाके के बटलाहल्ली गांव के विजय की पत्नी का उसके दोस्त मारेश के साथ अवैध संबंध था । जिसके बारे में विजय को शक हो गया था । विजय ने उसको मारने  का प्लान बनाया जिसके बाद विजय अपने दोस्त जॉन के साथ मिलकर किसी बहाने से मारेश को पहले जंगल में ले गया फिर उसने मारेश का गला काट दिया और उसका खून पीया। वहाँ मौजूद उसके दूसरे दोस्त ने उसका विडिओ बनाया और वायरल कर दिया ।

 

पीड़ित की बची जान

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जंगल से किसी तरह घायल मारेश को किसी ने अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के बाद उसकी जान बच गई। फिलहाल पीड़ित की हालत ठीक है और वह छुट्टी लेकर घर भी लौट आया है। हालांकि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है।

Happy
Happy
20 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
40 %
Angry
Angry
20 %
Surprise
Surprise
20 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

37 साल तक पिता की किडनी के साथ जीना नहीं है किसी चमत्कार से कम

Spread the love   The news warrior 26 जून 2023 चंडीगढ़ : 72 वर्षीय सुखदेव कुमार का 37 साल तक अपने पिता की किडनी के साथ जीना किसी तोहफे से कम नहीं है वहीं डॉक्टरों के लिए यह किसी चमत्कार से कम नहीं है । जहां एक किडनी की सरवाईवल […]

You May Like