बच्ची का गैंग रेप, मर्डर फिर कोयला भट्टी में जलाया, ऐसे मिला बच्ची का सुराग   

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 18 Second

The news warrior

8 अगस्त 2023

राजस्थान : राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर कोयला भट्टी में जला दिया गया । इस बारे में घरवालों को तब पता चला जब बच्ची कहीं मिल नहीं रही थी । जब वह बच्ची को ढूँढने के लिए कोयला भट्टी की तरफ आए तो वहाँ बच्ची का कंगन पड़ा मिला । जब इसकी घरवालों ने अधिक जाँच की तो भट्टी में से बच्ची की हड्डियाँ बरामद हुई ।

मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही

वहीं इस हत्या मामले में पुलिस की लापरवाही की बात सामने आई है । मृतका के घरवालों का आरोप है कि वो थाने में बच्ची के गायब होने की रिपोर्ट लिखाने गए थे, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया । घरवालों का दावा है कि उन्होंने खुद ही बेटी को खोजना शुरू किया और भट्टी में से हड्डियां ढूँढी ।

 

खेतों में बकरियाँ चराने गई थी बच्ची

यह मामला राजस्थान के भीलवाड़ा के कोटड़ा जिले के नरसिंहपुरा गांव का है ।  दो अगस्त को सुबह करीब 8 बजे 14 साल की बच्ची घर से बकरियां चराने अपनी मां के साथ निकली ।  मां दोपहर में मायके चली गई जब शाम को  वापस लौटी नहीं मिल रही थी । उसी रात घरवालों को खेत के पास जली हुई हड्डियां और बच्ची का कड़ा मिला । पुलिस ने गैंगरेप, मर्डर और पोक्सो  की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है  ।

 

मामले में अभी तक सात आरोपी गिरफ्तार

मामले में अभी तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें  गैंगरेप के दो आरोपियों की पत्नियों समेत चार महिलाओं ने नाबालिग के शव को भट्टी में जलाने में मदद की थी । अजमेर रेंज IG लता मनोज कुमार ने बताया कि दो आरोपियों की पत्नियों को हिरासत में लिया गया है और उनमें से एक नाबालिग है ।

दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

IG ने आगे बताया कि घटना वाले दिन ड्यूटी पर मौजूद ASI और SHO की लापरवाही सामने आने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है । उन्होंने बताया कि बच्ची का चचेरा भाई बच्ची की गुमशुदग की रिपोर्ट लिखवाने आया था । पुलिस रिपोर्ट लिखने के लिए बच्ची की उम्र के सबूत के तौर पर स्कूल सर्टिफिकेट और मार्कशीट मांगने लगी । पुलिस ने कथित तौर पर चचेरे भाई से अगली सुबह आने को कहा । जिसके बाद रात को घरवालों ने फिर से खेत में जाकर बच्ची को ढूंढा तो वहाँ बच्ची की हड्डियाँ मिली । जिसके रात के 1 बजे पुलिस मौके पर पहुंची ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन राज्यसभा से पूरे सत्र के लिए निलंबित 

Spread the love The news warrior 8 अगस्त 2023 दिल्ली : टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन को राज्यसभा से  पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया है । संसद में मणिपुर चर्चा को लेकर हंगामा हो रहा था । इसी बीच टीएमसी सांसद खड़े होकर जोर जोर से चिल्लाकर […]

You May Like