SBI लाइफ में नौकरी का सुनहरा मौका, बिलासपुर में भरा जाएगा एक पद

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 39 Second

 

The news warrior

30 जून, 2023 

बिलासपुर : अगर आप ग्रैजुएट हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है । एसबीआई लाइफ ब्रांच बिलासपुर में यूनिट मैनेजर के पद पर भर्ती होगी । इसकी जानकारी देते हुए डीएसएम गोपाल वानखेडे ने बताया कि एसबीआई लाइफ ब्रांच बिलासपुर में यूनिट मैनेजर का एक पद भरा जाएगा ।

 

इस योग्यता और आयु सीमा वाले उम्मीदवार होंगे पात्र

उन्होंने बताया कि इसके लिए ग्रैजुएट उम्मीदवार पात्र होंगे । फ्रेश और बिना किसी एक्सपीरियन्स के उम्मीदवार भी इस पद के लिए योग्य होंगे । वहीं उम्मीदवार की आयु 45 वर्ष से कम होनी चाहिए ।

 

2.5 से 4.5 लाख मिलेगी सैलरी

चयनित उम्मीदवार को 2.5 से 4.5 लाख सालाना वेतन दिया जाएगा । इसके साथ ही इन्सेनिव, पीएफ, यात्रा भत्ता, मेडिकल सुविधा दी जाएगी ।

 

दिए गए नंबर पर भेजें अपना रिज्यूम

इच्छुक उम्मीदवार अपना रिज्यूम दिए गए नंबर  (9987060918) व्हाट्सप्प करें । इसके बाद शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवारों को पर्सनल इंटरव्यू के लिए एसबीआई ब्रांच बिलासपुर बुलाया जाएगा । 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गवर्नमेंट संस्कृत कॉलेज डंगार को सुक्खू सरकार ने किया डिनोटिफ़ाई

Spread the love The news warrior 30 जून 2023 बिलासपुर : सुक्खू सरकार सुख की सरकार का नारा देकर सत्ता में आई है । सुक्खू सरकार का सत्ता में आते ही संस्थानों को डिनोटिफ़ाई  करने का सिलसिला लगातार जारी है । इसी बीच अब सरकार ने बिलासपुर जिला के घुमारवीं […]

You May Like