गवर्नमेंट संस्कृत कॉलेज डंगार को सुक्खू सरकार ने किया डिनोटिफ़ाई

The News Warrior
3 1
Spread the love
Read Time:2 Minute, 2 Second

The news warrior

30 जून 2023

बिलासपुर : सुक्खू सरकार सुख की सरकार का नारा देकर सत्ता में आई है । सुक्खू सरकार का सत्ता में आते ही संस्थानों को डिनोटिफ़ाई  करने का सिलसिला लगातार जारी है । इसी बीच अब सरकार ने बिलासपुर जिला के घुमारवीं तहसील के गवर्नमेंट संस्कृत कॉलेज डंगार को डिनोटिफ़ाई करने की अधिसूचना जारी कर दी है ।

 

दो साल पहले हुआ था कॉलेज का सरकारीकरण

इस कॉलेज का पूर्व सरकार ने 17 जून 2021 यानि दो वर्ष पहले  कैबिनेट निर्णय में  सरकारीकरण किया था जिसे अब सुक्खू सरकार ने बदल दिया है ।

 

संस्थान डेनोटिफ़ाई होने से लोगों में गुस्सा

बता दें इससे पहले सुक्खू सरकार ने प्रदेशभर के कई संस्थानों को डिनोटिफ़ाई किया था । उस समय उन्होंने तर्क दिया था कि इन स्कूलों में जीरो एडमिशन है और पूर्व की सरकार ने बिना किसी बजट के इन संस्थानों को खोला है । उन्होंने कहा कि पिछले 9 महीने में खोले गए स्कूलों व संस्थानों को ही डिनोटिफ़ाई किया गया है लेकिन संस्कृत कॉलेज डंगार का सरकारीकरण दो साल पहले पूर्व सरकार की कैबिनेट में हुआ था और अब उसे भी डेनोटिफ़ाई कर दिया । सरकार के इस फैसले से लोगों में गुस्सा है और लोग सरकार के इस निर्णय से खासे नाराज नजर आ रहे हैं ऐसे में अब देखना यह है कि इस पर विपक्षी पार्टियां क्या रुख अपनाती हैं ।

 

Happy
Happy
8 %
Sad
Sad
17 %
Excited
Excited
8 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
67 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत ने आठवीं बार जीता एशियाई कबड्डी चैंपियनशिप का खिताब

Spread the love   The news warrior 30 जून 2023 देश/विदेश : भारत ने एक बार फिर इतिहास रच दिया है । एशियाई कबड्डी चैंपियनशिप 2023 के फ़ाइनल मुकाबले में भारत ने ईरान को हराकर 8वीं बार खिताब अपने नाम कर लिया है। भारत ने ईरान को 42-32 से हराकर […]

You May Like