हमीरपुर – फाइनेंस कंपनी पर करोड़ों रुपए गबन करने के आरोप, FIR दर्ज

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 25 Second

 

हमीरपुर – फाइनेंस कंपनी पर करोड़ों रुपए गबन करने के आरोप, FIR दर्ज

हमीरपुर  – प्रदेश के जिला हमीरपुर के दोसड़का स्थित एक फाइनेंस कंपनी पर करीब ₹60 करोड़ गबन करने के आरोप के बाद शनिवार को पुलिस द्वारा एफ आई आर दर्ज की गई है आपको बता दें कि कंपनी में पैसा लगाने वाले एक व्यक्ति द्वारा यह शिकायत पुलिस के पास पहुंचाई गई है व्यक्ति व्यक्ति की शिकायत के बाद ही पुलिस द्वारा FIR दर्ज की गई है पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है यह कंपनी के प्रबंधन के खिलाफ  दर्ज हुआ है। एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने इस मामले की पुष्टि की है उन्होंने बताया कि सदर थाना हमीरपुर के अंतर्गत इस मामले को दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने शिकायतकर्ता त्रिलोक कुमार  ने बताया कि उसने कंपनी में लाखों रुपए लगाए हैं वहीं अब कुछ दिनों से कंपनी के गेट पर ताला लगा हुआ है जिसे है आशंका जताई जा रही है कि कंपनी प्रबंधक  करोड़ों रुपए का  गोलमाल  करके फरार हो गए हैं। 

 वही अब इस कंपनी के गेट पर ताला लगने के बाद कंपनी में  जिन लोगों ने पैसे लगाए हैं उनमें हड़कंप चुका है।  लोगों का डर है कि कंपनी प्रबंधन वर्ग से जुड़े लोग विदेश में  भाग गए हैं इस सिलसिले में पिछले बुधवार को भी एसपी हमीरपुर को एक शिकायत पत्र सौंपा गया था हालांकि करोड़ों रुपए के गबन में कितने लोगों का कितना पैसा लगा है यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है। 

 इस मामले में एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने कहा कि एक व्यक्ति की शिकायत पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है और प्रारंभिक तौर पर यह मामला आईपीसी की धारा 420 के तहत दर्ज किया गया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलासपुर - ग्राम पंचायत गाहर में कल Free चिकित्सा कैंप का होगा आयोजन

Spread the love बिलासपुर – ग्राम पंचायत गाहर में कल 17 अक्टूबर को R R Memorial Public School देहलवीं के ट्रस्टियों और प्रबंधन संचालक श्री मनोज गौतम जी के सौजन्य से एक Free चिकित्सा कैंप का आयोजन किया जा रहा है।। इसलिए इस निशुल्क कैंप की सेवाओं का लाभ उठाएं […]

You May Like