भारत जोड़ो यात्रा के बाद शुरू होगी हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा

0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 0 Second

THE NEWS WARRIOR
03/01/2023

राहुल गांधी की सोच को बूथ सत्र पर ले जाने का होगा काम

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी को श्रीनगर में खत्म होगी. इस बीच कांग्रेस ने अपने नेता राहुल गांधी की सोच को जनता तक पहुंचाने के लिए हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की रणनीति बनाना शुरू कर दी है. इस यात्रा के तहत राहुल गांधी की सोच को जिला, ब्लॉक और बूथ स्तर पर ले जाने के लिए कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता काम करेंगे. हिमाचल प्रदेश में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं.

हिमाचल में यात्रा को सफल बनाने की सह प्रभारी संजय दत्त को सौंपी गई है जिम्मेदारी 

हिमाचल में यात्रा को सफल बनाने की जिम्मेदारी सह प्रभारी संजय दत्त को सौंपी गई है. हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने यात्रा को सफल बनाने के लिए अलग-अलग जिलों में जाकर बैठक करना भी शुरू कर दी है.

देश को एक सूत्र में पिरोने के लिए की है इस यात्रा की शुरुआत 

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि राहुल गांधी ने देश को एक सूत्र में पिरोने के लिए इस यात्रा की शुरुआत की है. इस यात्रा के जरिए देश में नफरत छोड़ने का संदेश दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के जरिए जनता तक राहुल गांधी की सोच पहुंचाने का काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसे लेकर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे और हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ बैठक में तैयार कर ली गई है.

हरियाणा, उत्तर प्रदेश होते हुए यह यात्रा हिमाचल प्रदेश के पठानकोट में पहुंचेगी

हिमाचल कांग्रेस से प्रभारी संजय दत्त ने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब अपने आखिरी चरण में पहुंच चुकी है. हरियाणा उत्तर प्रदेश होते हुए यह यात्रा हिमाचल प्रदेश के पठानकोट में पहुंचेगी. 19 जनवरी को यात्रा हिमाचल के पठानकोट पहुंचेगी. इस यात्रा में हिमाचल कांग्रेस के सभी विधायकों के साथ नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे.

हिमाचल प्रदेश की जनता भी भारत जोड़ो यात्रा का बेसब्री से कर रही थी इंतजार

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आठ साल में नाकाम रही है. कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी सरकार की नाकामी को जनता तक पहुंचाएंगे. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता भी भारत जोड़ो यात्रा का बेसब्री से इंतजार कर रही थी. ऐसे में जब यह यात्रा 19 जनवरी को पठानकोट पहुंचेगी, तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता में भी उत्साह देखने के लिए मिलेगा.

यह भी पढ़ें:

एम्स बिलासपुर में दो शावकों के साथ दिखी मादा तेंदुआ, लोगों में दहशत का माहौल

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डर के साए में जी रही बीजेपी, पानी की तरह पैसा बहाने के बाद भी नहीं मिली जीत: संजय दत्त

Spread the love THE NEWS WARRIOR 03/01/2023 पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयान पर हिमाचल कांग्रेस से प्रभारी संजय दत्त का पलटवार हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयान पर हिमाचल कांग्रेस से प्रभारी संजय दत्त ने पलटवार किया है। संजय दत्त ने कहा कि बीजेपी को पानी […]

You May Like