कुल्लू : आनी में बादल फटने से महिला और बच्‍ची की मलबे में दबने से मौत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 26 Second

THE NEWS WARRIOR 
11 /08 /2022

उपमंडल के देउठी में बाढ़ आने से कराड़ों रुपये का नुकसान

कुल्लू:-

जिला कुल्लू के आनी में बादल फटने से भारी नुकसान हुआ है। आनी के च्‍वाई में एक मकान मलबे की चपेट में आ गया। इस कारण अंदर सो रही महिला और बच्‍ची की मलबे में दबकर मौत हो गई। उपमंडल के देउठी में बाढ़ आने से कराड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। नाले में आई बाढ़ में पांच गाड़‍ियां व दो बाइक बह गईं। सुबह सवेरे आई आपदा से लोग सहम गए। उधर आनी के पुराने बस अड्डे में नगर पंचायत की ओर से बनाई पांच दुकानें बह गईं। दुकानों में रखा सारा सामान नष्ट हो गया। नाले में पानी का स्तर बढ़ गया, जिस कारण ये दुकानें बह गईं। जिला कुल्लू में पिछले एक सप्ताह से लगातार बारिश होने से जगह-जगह भूस्खलन हो रहा है और मलबा आने से भारी नुकसान हुआ है।

जिलेभर में लगातार बारिश का क्रम जारी

ग्रामीणों ने बताया कि देउठी के गुगरा कुटवा सड़क निर्माण कार्य हाल ही में हुआ है। इस कारण रात भर हुई बारिश से सड़क का मलबा गुगरा की ओर आया। रास्ते में मलबे के फंसने से यहां पर तीन आल्टो कारें, दो बाइक, एक बलेनो और एक आइ 20 कार बह गई। सेब सीजन के लिए रखा गया लोगों का सामान बह गया है। मिल्क प्लांट के लिए बनाया ढारा भी बह गया। सुबह होने पर लोगों को जैसे ही सूचना मिली तो वह गुगरा की ओर दौड़े जिसमें वाहन मालिक अपने वाहनों का न देख हताश परेशान हो गए। दो गाड़‍ियां खड्ड किनारे ही रुक गई हैं, जबकि बाकी वाहनों का कोई पता नहीं चल पाया है। इसके अलावा जिलेभर में लगातार बारिश का क्रम जारी है।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

कांगड़ा : घर के बरामदे पर सो रही महिला को तेंदुए ने बनाया अपना शिकार

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला में एचआरटीसी बस की चपेट में आई महिला की अस्पताल में मौत

Spread the love THE NEWS WARRIOR  11 /08 /2022  शिमला: हिमाचल में शिमला के कोटखाई में बुधवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया है। चैथला की तरफ जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम  की बस ने महिला को टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। अस्पताल में महिला […]

You May Like