latest news। रामपुर में कुदरत का कहर, तीन मकान हुए तबाह, भारी नुकसान

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 39 Second

The news warrior

26 जुलाई 2023

शिमला : हिमाचल में जब से मानसून ने दस्तक दी है तब से कहर बरपा रही है । भारी बारिश लोगों को कभी न भूलने वाले जख्म दे रही है । कई लोगों ने इस भारी बारिश और आपदा में अपनों को खो दिया वहीं सैंकड़ों के सिर से छत चली गई । लोगों को अपनी जान बचाने के लिए मजबूरन अपने घरों को छोड़ कर दूसरी जगहों की ओर पलायन करना पड़ रहा है । शिमला जिला के रामपुर में बारिश का कहर अभी भी जारी है ।

 

तीन मकान हुए क्षतिग्रस्त

शिमला जिला के रामपुर उपमंडल की सरपारा पंचायत के कंधार गाँव में देर रात बादल फटने से भारी तबाही हुई है । बादल फटने से तीन घर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं । लोगों को अपनी जान बचाने के लिए आधी रात को कहीं और भागना पड़ा ।

 

पशुधन को पहुंचा नुकसान

बादल फटने से प्राथमिक पाठशाला भवन, महिला मंडल भवन, युवक मंडल भवन भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं । मिली जानकारी के मुताबिक पानी के तेज बहाव में भेड़-बकरियाँ और गाय-बैल बह गए हैं। इसमें किसी व्यक्ति के जानी नुकसान की कोई सूचना नहीं है वहीं प्रशासन मौके पर स्थिति का जायजा लेने के लिए रवाना हो गया है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
50 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
50 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

latestnews पाकिस्तान को दो टूक, जरूरत पड़ी तो LOC करेंगे पार : रक्षा मंत्री

Spread the love   The news warrior 26 जुलाई 2023 दिल्ली : आज का दिन यानि 26 जुलाई को कारगिल विजय मनाया जाता है । इस दिन भारतीय सेना ने अपने अदम्य साहस से पाकिस्तानी सेना को धूल चटाई थी और पाकिस्तान से कारगिल का कब्जा छुड़ा विजय हासिल की […]

You May Like