बिलासपुर में उचित मूल्य की दुकानों के खुलने का यह रही समयसारिणी

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 36 Second

THE NEWS WARRIOR

बिलासपुर , 21 मई  

 

उपायुक्त बिलासपुर रोहित जमवाल  ने बताया कि जिला बिलासपुर  में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत उचित मूल्य की दुकानें सुबह 10 बजे से 1 बजे तक तथा 2 बजे से शाम 5 बजे तक खुली रहेगी व 1 से 2 बजे तक दोपहर भोजन के समय दुकानें बंद रहेगी।

उन्होंने बताया कि प्रत्येक रविवार को उचित मूल्य की दुकानें सुबह 9.30 बजे से शाम 6.30 बजे तक खुली रहेगी तथा प्रत्येक सोमवार को उचित मूल्य की दुकानें बंद रहेगी। उन्होंने बताया कि इन दुकानों को कोरोना महामारी के दृष्टिगत खाद्य एवं आपूर्ति विभाग द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों की अनुपालना करना अनिवार्य रहेगा।

उन्होंने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के जिला अधिकारी तथा संबंधित उपमण्डलाधिकारियों व पुलिस विभाग को इन आदेशों की अनुपालना सुनिश्चित करने के आदेश दिए।

उन्होंने कहा कि यह आदेश तत्काल प्रभाव से पूरे जिला में लागू रहेंगे। आदेशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

कम्यूनिटी किचन से मिटेगी कोरोना संक्रमितों की भूख चम्बावासियों ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण चम्बा के सहयोग से की अनूठी पहल

Spread the love कम्यूनिटी किचन से मिटेगी कोरोना संक्रमितों की भूख चम्बावासियों ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण चम्बा के सहयोग से की अनूठी पहल THE NEWS WARRIOR चम्बा,20 मई  चम्बा शहर की जनता ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण चम्बा के सहयोग से कोरोना संक्रमित मरीजों और संक्रमित परिवारों की भूख […]