latest news । कल्लर पंचायत के ग्रामीणों ने रोकी रेलवे की गाडियां, किया धरना प्रदर्शन 

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 14 Second

LATEST NEWS

The news warrior

24 जुलाई 2023

बिलासपुर : बिलासपुर जिला के कल्लर पंचायत के ग्रामीणों ने सोमवार को रेलवे के भारी वाहनों के चलते खराब हुए सड़क मार्ग की मरम्मत को लेकर रेलवे की गाडियां रोक कर धरना प्रदर्शन किया । लोगों का कहना है कि जब से इस रास्ते से रेलवे की बड़ी बड़ी गाडियां और मशीनरी जाने लगी हैं तब से रास्ते की हालत खस्ता हो गई है ।

 

हर घड़ी बना रहता अनहोनी का डर

उन्होंने कहा कि इस रास्ते पर दो स्कूल हैं जिस से सुबह और शाम बच्चे स्कूल जाते हैं । रोड के खराब होने के चलते किसी भी समय बड़ी अनहोनी होने का खतरा बना रहता है । उन्होंने कहा कि इस बाबत पहले भी रेलवे अधिकारियों को अवगत करवाया गया लेकिन कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई ।

 

 

रेलवे के अधिकारियों ने रोड ठीक करने का दिया आश्वासन

कल्लर पंचायत के सभी ग्रामीणों ने सोमवार सुबह 7.30 बजे से रोड बंद कर दिया था । इसकी सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारियों ने आकर रोड का जायजा लिया और ग्रामीणों को दो दिन के भीतर रोड सही करने का आश्वासन दिया ।

 

यह सभी लोग रहे मौजूद

इस दौरान रेलवे के प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ पंचायत उप प्रधान दीपक, कल्लर वॉर्ड मेंबर कश्मीरा देवी, पूर्व उप प्रधान जीत राम, स्थानीय दुकानदार महिंद्र, पाल, रोशन लाल, महिंद्रपाल, कृष्ण कुमार के साथ स्थानीय ग्रामीण अमर सिंह, बाबू राम, पवन, लाल चंद, विरेंद्र, पवन ठाकुर, विनोद, कृष्ण सिंह,राधा देवी, बंती देवी आदि मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

latest news । बेरोजगारों का फूटा गुस्सा, सचिवालय के बाहर किया प्रदर्शन

Spread the love The news warrior 24 जुलाई 2023 शिमला : हिमाचल प्रदेश में अब बेरोजगारों गुस्सा फूट  गया है ।  सोमवार को पोस्ट कोड 980 ड्राइंग मास्टर अभ्यर्थियों ने सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया है। प्रदेश के सभी जिलों के अभ्यर्थी प्रदर्शन में शामिल हुए और सरकार पर […]

You May Like