घुमारवीं में फर्जी पहचान पत्र से सिम बेचने वाले 9 विक्रेताओं पर FIR दर्ज

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 43 Second

 

The news warrior

29 जून 2023

घुमारवीं : बिलासपुर जिला के घुमारवीं पुलिस थाना के अन्तर्गरत जाली पहचान पत्रों पर सिम बेचने का धंधा चला हुआ था । जिस पर घुमारवीं पुलिस ने कार्रवाही करते हुए 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्रवाही शुरू कर दी है ।

 

इन लोगों के खिलाफ FIR हुई दर्ज

जानकारी के मुताबिक घुमारवीं में  मोबाईल सिम कार्ड बेचने वाले दुकानदार किसी और व्यक्ति की आईडी के आधार पर इस तरह की फेक सिम आगे किसी और व्यक्ति को जारी करते हैं ।  जिस पर पुलिस ने लगाम लगाते हुए  9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है । जिसमें सुमन गिफ्ट सेंटर घुमारवीं पुलिस स्टेशन के सामने, आराध्या कम्यूनिकेशन घुमारवीं,  HPHMRGMW गाँव पनौल, श्याम इलेक्ट्रानिक्स, गाँव सनौर, डाकघर अमरपुर,  C/O पवन कुमार सिंह बलह चुरानी स्कूल के समीप,  HPHMRCSC13 अमरपुर, शर्मा कम्यूनिकेशन घुमारवीं अस्पताल के समीप, 55 मेन मार्केट घुमारवीं, वासू कम्यूनिकेशन गांधी चौक घुमारवीं के खिलाफ  मुकदमा न0 107/2023 दिनांक 28 जून U/S 420,465 IPC दर्ज किया गया है ।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
13 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
50 %
Surprise
Surprise
38 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिंसा की आग में जल रहा फ्रांस, जानें क्यों बनी इस तरह की स्थिति

Spread the love   The news warrior 29 जून 2023 देश/विदेश : फ्रांस दो दिन से हिंसा की आग में जल रहा है । देश के अलग-अलग हिस्सों से आगजनी और पथराव की खबरें सामने आ रही हैं। लोगों की भारी भीड़ पुलिस और सुरक्षाबलों पर भी हमले कर रही […]

You May Like