Latest news ! संस्कृत कॉलेज डंगार के छात्रों ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दिया 11 हजार रुपए का अंशदान

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 23 Second

The news warrior

1 सितंबर 2023

बिलासपुर : संस्कृत महाविद्यालय डंगार के छात्रों ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश सचिवालय में प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से मुलाकात की । इस दौरान उन्होंने प्रदेश में प्राकृतिक आपदा से हुई तबाही से राहत के लिए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में ग्यारह हजार रुपए का अंशदान दिया । यह धनराशि संस्कृत महाविद्यालय डंगार के सभी छात्रों द्वारा इकठ्ठी की गई थी ।

 

महाविद्यालय के सरकारीकरण का किया आग्रह

इस दौरान छात्रों ने मुख्यमंत्री के समक्ष हाल ही में हिमाचल सरकार द्वारा डेनोटिफाई किए संस्कृत महाविद्यालय डंगार को पुन: सरकारीकरण का भी आग्रह किया । वहीं महाविद्यालय में 200 के आस पास पढ़ाई कर रहे छात्र – छात्राओं और कर्मचारियों को झेलनी पड़ रही समस्याओं के बारे में भी मुख्यमंत्री को अवगत करवाया ।

मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन

मुख्यमंत्री ने छात्रों की समस्याओं को विनम्रता पूर्वक सुनते हुए जल्द से जल्द संस्कृत महाविद्यालय डंगार के पुन: सरकारीकरण तथा छात्रों और कर्मचारियों को हो रही सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया ।

 

शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन

इसके साथ ही संस्कृत महाविद्यालय डंगार के छात्रों ने प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। शिक्षा मंत्री ने पूर्ण आश्वासन देते हुए कहा कि इस विषय बारे में वो मंत्रिमंडल की बैठक में चर्चा करेंगे और इसको जल्द से जल्द पुन: नोटिफाई किया जाएगा ।…….।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

latest news ! इसरो का पहला सूर्य मिशन आदित्य एल1 हुआ सफलतापूर्वक लॉन्च 

Spread the love The news warrior 2 सितंबर 2023 देश/विदेश : चाँद के दक्षिणी ध्रुव पर चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद अब सभी की निगाहें इसरो के सूर्य मिशन पर हैं । इसरो ने आदित्य एल1 को शनिवार सुबह 11 बजकर 50 मिनट पर पीएसएलवी एक्सएल रॉकेट के जरिए […]

You May Like