स्वारघाट: अज्ञात हमलावरों ने ट्रक चालक पर किया हमला, पीजीआई रैफर

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 47 Second

THE NEWS WARRIOR
08/04 /2022

अज्ञात हमलावरों ने ट्रक चालक पर तेजधार हथियारों से  किया हमला

घायल चालक को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया

हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार 

घायल ट्रक चालक की पहचान रोहित ठाकुर पुत्र जगदेव ठाकुर निवासी गांव धरा तहसील श्रीनयनादेवी जी के रूप में हुई

स्वारघाट:-

कैंची मोड़-नैनादेवी संपर्क सड़क पर अज्ञात हमलावरों ने एक ट्रक चालक पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल चालक को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी घवांडल पहुंचाया गया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए हैं।

तेजधार हथियारों से हमला कर  किया घायल

घायल ट्रक चालक की पहचान रोहित ठाकुर पुत्र जगदेव ठाकुर निवासी गांव धरा तहसील श्रीनयनादेवी जी के रूप में हुई है। घायल के पिता ने बताया कि उनका बेटा रोहित ठाकुर, जो कि ट्रक चालक है, बैहल से ट्रक में पशु चारा भर कर ला रहा था। जैसे ही घर के समीप धरा मोड़ पर पहुंचा तो वहां पर मोटर साइकिल पर सवार अज्ञात हमलावरों ने ट्रक को रोककर उनके बेटे पर तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया।

मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू

घटना की सूचना पुलिस थाना स्वारघाट को दी गई है। शुक्रवार दोपहर मौके पर पहुंची स्वारघाट पुलिस ने मौके पर से साक्ष्य एकत्र कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना के जांच अधिकारी एसआई हरपाल सिंह ने बताया कि धरा मोड़ पर अज्ञात हमलावरों ने ट्रक चालक पर तेजधार हथियारों से हमला कर घायल किया है। पुलिस ने मौके पर जाकर सबूत जुटाकर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

यह भी पढ़े:-  अंब वार एसोसिएशन का सराहनीय फैसला, कोई भी वकील नाबालिग लड़की के हत्यारे का केस नहीं लड़ेगा 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घुमारवीं केंद्रीय विद्यालय में कला शिक्षक रणजीत कुमार उलटे क्रम में लिखाई और स्टेंप के जरिए पोरट्रेट बनाने को लेकर आज-कल चर्चा में

Spread the love THE NEWS WARRIOR 08/04/2022 केंद्रीय विद्यालय घुमारवीं के कला शिक्षक रणजीत कुमार उलटे क्रम में अपनी लिखाई और स्टेंप व उसकी सियाही के जरिए पोरट्रेट बनाने को लेकर खूब चर्चा में करीब 200 बच्चों को बनाया एक्सपर्ट जीत चुके हैं कई पुरस्कार घुमारवीं:- हर शख्स एक विशेष […]

You May Like