latest news ! कीरतपुर मनाली फोरलेन पर मजदूरों का प्रदर्शन, उठाई मांग

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 48 Second

The news warrior

26 सितंबर 2023

बिलासपुर : कीरतपुर-मनाली फोरलेन की टनल नंबर 1 के समानांतर बनाई जा रही कैंचीमोड़ मैहला टनल  में सोमवार को हुए हादसे में एक नेपाली मजदूर की मौत हो गई थी वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया था । मंगलवार को अन्य मजदूरों ने टनल के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया।

 

अधिक सुरक्षा उपकरण करवाए जाएँ उपलब्ध

मजदूरों ने मंगलवार को काम बंद कर दिया । टनल का काम बंद होने और मजदूरों के प्रदर्शन की सूचना मिलते ही टनल निर्माण कर रही भारत कंस्ट्रक्शन कम्पनी के प्रोजेक्ट मैनेजर संदीप मुखर्जी साइट पर पहुंचे और मजदूरों से बात की। मजदूरों की मांग है कि मृतक मजदूर के परिवार को मुआवजा राशि दी जाए इसके साथ ही घायल मजदूर के इलाज का खर्च भी निर्माणकर्ता कंपनी द्वारा किया जाए । मजदूरों ने कहा कि निर्माण कार्य के दौरान उन्हें पहले की तुलना में और अधिक सुरक्षा उपकरण उपलब्ध करवाए जाएं।

 

कंपनी ने दिया आश्वाशन

भारत कंस्ट्रक्शन कम्पनी के प्रोजेक्ट मैनेजर संदीप मुखर्जी ने मजदूरों को आश्वासन देते हुए कहा कि कम्पनी की संवेदनाएं मृतक मजदूर परिवार के साथ हैं तथा मृतक के परिवार को उचित सहायता राशि प्रदान की जाएगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

latest news ! एक किलो चरस सहित तीन युवक गिरफ्तार

Spread the love The news warrior 26 सितंबर 2023 कांगड़ा : हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है । जिला के पुलिस थाना पंचरुखी की टीम ने एक किलो चरस के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश […]