मंडी : गहरी खाई में लुढ़की कार, एक की मौत , एक घायल

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 1 Second

 

the news warrior

25 जनवरी 2023

मंडी : मंडी जिला के जोगिंद्रनगरकी चौहारघाटी में एक कार के गहरी खाई में लुढ़क  जाने से एक युवक की मौत हो गई है जबकि, एक युवक गंभीर रूप से  घायल हो गया है।  घायल युवक को  108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर लाया गया है। घायल की पहचान वीरेंद्र (34) पुत्र मेघ सिंह निवासी रखोह सरकाघाट के रूप में हुई है। जबकि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार घटना बुधवार  प्रातः करीब साढ़े नौ बजे हुई।

 

हादसे का कारण बर्फ से गाड़ी का फिसलना

जानकारी के मुताबिक फियुनगलु-धरमेहड़-सुधार मार्ग में धरमेहड़ के समीप तरसावन रोड के पास टैक्सी कार सड़क से लगभग 500 मीटर नीचे गहरी ढांक में लुढ़क गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसा बर्फ की फिसलन के कारण घटित हुआ है। इस घटना में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है ।  स्थानीय ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर घायल युवक को सड़क तक पहुंचाया। जिसे सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर पहुंचाया गया ।  डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि जैसे ही उन्हे घटना की सूचना मिली पुलिस की टीम मौके पर रवाना हो गई । उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवल अस्पताल जोगिंद्रनगर लाया जाएगा उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चम्बा : पांगी घाटी में भारी हिमपात, पेयजल लाइनें जमीं, बिजली गुल होने से बढ़ी परेशानी

Spread the love   the news warrior 25 जनवरी 2023 चम्बा : हिमाचल के चम्बा स्थित जनजातीय पांगी घाटी में भारी हिमपात हुआ है। कड़ाके की ठंड और भारी बर्फबारी होने के कारण  जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। पेयजल पाइप लाइन जम गई हैं, जिससे पेयजल व्यवस्था […]

You May Like