नादौन : मकान में लगी आग, जिंदा जलने से शारीरिक शिक्षक की मौत

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 32 Second

 

The news warrior 

13 अप्रैल 2023

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर  जिला के नादौन थाना के अंतर्गत कांगू क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है । घर में आग लगने से शारीरिक शिक्षक की मौत हो गई है ।  आग लगने की घटना वीरवार सुबह के समय  कारगु चलयाली गांव में पेश आई ।  मृतक व्यक्ति पुराने मकान में सोया हुआ था जबकि उनकी पत्नी समेत परिवार के अन्य सदस्य बगल वाले नए मकान में सो रहे थे। वीरवार तड़के पुराने मकान में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते मकान आग की चपेट में आ गया ।

 

यह भी पढ़ें : बिलासपुर पुलिस ने खोज निकाले गुम हुए 9 मोबाईल फोन, मालिकों को सौंपा

 

कड़ी मशक्त कर पाया आग पर काबू

जानकारी के अनुसार नए मकान में सो रहे सदस्यों को जब इसका पता चला तब तक आग ने प्रचंड रूप धारण कर लिया था। घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग भी वहां जमा हो गए । लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी और साथ ही लोग अपने स्तर पर आग पर बुझाने लग गए ।  आग की चपेट में आने से अशोक कुमार (57) पुत्र महंत राम की मौत हो गई है । अशोक कश्मीर में एक स्कूल में शरीरिक शिक्षक के पद पर तैनात थे । दमकल कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। पुलिसकर्मियों व अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया।

 

आग लगने के कारणों का नहीं लग पाया पता

राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के मुताबिक इस अग्निकांड में अशोक कुमार की दर्दनाक मौत हुई है। आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। प्राधिकरण के प्रवक्ता ने बताया कि प्रभावित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 25 हज़ार रुपये जारी किए गए हैं।

 

यह भी पढ़ें : कचरा फेंकने को लेकर उच्च न्यायालय का बड़ा फैसला, दो हफ्ते में मांगी रिपोर्ट

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घुमारवीं के रिहायशी इलाके में तेंदुए की चहलकदमी, लोगों में दहशत

Spread the love   The news warrior  13 अप्रैल 2023 घुमारवीं : बिलासपुर जिला के घुमारवीं  उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत  पडयालग में तेंदुए को देखा गया । ग्रामीण क्षेत्रों में शिकार करने आए तेंदुए का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जिससे ग्रामीणों में दहशत का […]

You May Like