AIIMS बिलासपुर में OPD शुरू, पढ़ें किस दिन होगी किस विभाग की OPD

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 25 Second

AIIMS बिलासपुर में OPD शुरू, पढ़ें किस दिन होगी किस विभाग की OPD

THE NEWS WARRIOR 

बिलासपुर  20 जून 2021 

आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बिलासपुर (कोठीपुरा) एम्स के कार्यकारी निदेशक डॉ. वीर सिंह नेगी द्वारा जारी आदेश में 21 जून से एम्स के विश्व स्तरीय विशेषज्ञ डॉक्टर  जिला के सबसे बड़े स्वास्थ्य संस्थान क्षेत्रीय अस्पताल  बिलासपुर में अपनी सेवाएं देंगे .

एम्स के कार्यकारी निदेशक डॉ. वीर सिंह नेगी द्वारा जारी आदेशों के अनुसार

*नाक, कान व गला ( ईएनटी) और आंखों के डॉक्टर सप्ताह के हर मंगलवार और वीरवार को,

*स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को,

*हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मंगलवार, वीरवार और शुक्रवार को,

*जनरल मैडीसन डॉक्टर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को तथा

*रेडियोलॉजिस्ट सोमवार और शुक्रवार को सभी संबंधित ओपीडी कक्षों में अपनी सेवाएं देंगे।

यह रही नोटिफिकेशन-: 

डॉ. वीर सिंह नेगी ने कहा कि इस संबंध में जिला चिकित्सा अधिकारी से आग्रह किया गया है कि संबंधित डॉक्टरों के निर्बाध आवागमन के लिए एक विभागीय वाहन उपलब्ध करवाया जाए जबकि क्षेत्रीय अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक से भी सभी डाक्टरों को उपयुक्त सुरक्षा व सहयोग की अपील की गई है।
डॉ. वीर सिंह नेगी ने उनसे हुई एक भेंट में बताया कि जब तक एम्स के भवनों का निर्माण होकर उसमें आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो जाती तब तक उनके सभी विशेषज्ञ डॉक्टर क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में अपनी सेवाएं देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि जिन रोगियों को अपनी आंखों में लैंस आदि लगवाने अथवा ऑप्रेशन के लिए चंडीगढ़ या अन्यत्र अस्पतालों में जाना पड़ता है, उनकी आंखों का उपचार और ऑप्रेशन आदि यहीं उपलब्ध हो, उसके लिए उनके प्रयास जारी हैं।

उन्होंने बताया कि जिला चिकित्सा अधीक्षक से कुछ अत्यंत आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाने का आग्रह किया गया है जो अभी तक उपलब्ध नहीं करवाई गई हैं और न ही उस संबंध में कोई उन्हें सूचना प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि वे इस संबंध में शीघ्र ही शिमला में सरकार एवं संबंधित उच्चाधिकारियों से बातचीत करेंगे ताकि एम्स के विशेषज्ञ डाक्टरों की सेवाओं से लोगों को लाभान्वित किया जा सके।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

जिला बिलासपुर में यह रहेंगे 20 जून को सब्जियों के दाम इससे ज्यादा मांगे तो करें इन नम्बर पर शिकायत

Spread the loveजिला बिलासपुर में यह रहेंगे 20 जून  को सब्जियों के दाम इससे ज्यादा मांगे तो करें इस नम्बर पर कंप्लेंट THE NEWS WARRIOR 20 जून  BILASPUR जिला नियंत्रक खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता विभाग बिलासपुर द्वारा 20 जून  के सब्जियों के  निर्धारित किए गए  दाम इस प्रकार रहेंगे […]

You May Like