पीएनबी एसओ पद पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 29 Second
THE NEWS WARRIOR
23/04/2022

पंजाब नेशनल बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों आवेदन की प्रक्रिया शुरू

850 रुपये के आवेदन शुल्क

7 मई 2022 तक उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

नई दिल्ली:-

PNB SO Recruitment 2022:-

पीएनबी एसओ भर्ती के लिए आवेदन का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। पंजाब नेशनल बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों की घोषित रिक्तियों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 22 अप्रैल 2022 से शुरू कर दी है। ऐसे में आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, pnbindia.in पर एक्टिव किए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन आवेदन के पेज पर जा सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

आवेदन के लिए 850 रुपये शुल्क 

पीएनबी एसओ भर्ती 2022 ऑनलाइन आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को पंजाब नेशनल बैंक द्वारा निर्धारित 850 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। विभिन्न आरक्षित वर्गों (जैसे- अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और दिव्यांग) के उम्मीदवारों हेतु आवेदन शुल्क 50 रुपये ही निर्धारित किया गया है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें अपने आवेदन शुल्क का भुगतान आवेदन की निर्धारित अंतिम तिथि 7 मई 2022 तक ही करना होगा। पूर्ण रूप से सबमिट किए गए अप्लीकेशन का प्रिंट लेने के बाद इसकी सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

सम्बन्धित क्षेत्र/विषय में कम से कम 60 फीसदी अकों के साथ स्नातक और पीजी डिग्री की हो उत्तीर्ण

पीएनबी एसओ भर्ती 2022 के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने रिक्तियों से सम्बन्धित क्षेत्र/विषय में कम से कम 60 फीसदी अकों के साथ स्नातक और पीजी डिग्री उत्तीर्ण की हो। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2022 को 25 वर्ष से कम और अधिकतम 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी। आवेदन से पहले उम्मीदवारों को पीएनबी एसओ भर्ती 2022 अधिसूचना में पदवार योग्यता मानदंड व अन्य विवरणों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।

 

 

 

 

यह भी पढ़े………………

BJP के बाद आज AAP का कांगड़ा में शक्ति प्रदर्शन, एक माह में ही केजरीवाल का हिमाचल में दूसरा दौरा

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जर्सी के मेकर्स को बड़ा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

Spread the love  THE NEWS WARRIOR 23/04/2022 जर्सी फिल्म मेकर्स को बड़ा झटका जर्सी फिल्म हुई ऑनलाइन लीक फिल्म के बिजनेस पर पड़ सकता है गहरा असर Jersey Movie Leaked:- काफी लंबे इंतजार के बाद बीते दिन शाहिद कपूर और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज हुई। […]

You May Like